23.6 C
Jharkhand
Tuesday, October 3, 2023

Greivance Redressal

spot_img

मौजूदा राजनीति में लालू और टीएन शेषन की जरूरत- पप्पू यादव

लालू यादव के सिंगापुर रवाना होने से पहले पप्पू यादव ने की मुलाकात

पटना : मौजूदा राजनीति में लालू- लालू यादव के सिंगापुर रवाना होने से पहले

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने उनसे मुलाकात की. पप्पू यादव ने पटना पहुंचते ही

मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वह अस्वस्थ हैं और इलाज कराने वह सिंगापुर निकल गए हैं

और इलाज के बाद उनको बहुत वक्त की जरूरत है.

किडनी ट्रांसप्लांट होना बहुत बड़ा मामला नहीं है.

मामला है उसके बाद उनको कैसे लंबे समय तक जीवित रखा जाए.

देश को टीएन शेषन जैसे चुनाव आयुक्त की जरूरत

उनसे बातचीत करते हुए हमने कहा है कि जैसे देश के हालात हैं जो परिस्थितियां है लगातार सर्वाेच्च न्यायालय ने जो टिप्पणी की है टीएन शेषन के बारे में. सच में टीएन शेषन जैसे चुनाव आयुक्त की जरूरत इस देश को है. जो प्रधानमंत्री को भी चैलेंज करे.

मौजूदा राजनीति में लालू

मौजूदा राजनीति में लालू: स्वस्थ होकर विपक्ष की भूमिका की नेतृत्व करें लालू

लालू यादव से मुलाकात के दौरान पुरानी बातें हुई, सभी परिवार के सदस्य वहां मौजूद थे. मैं उम्मीद करूंगा कि लालू यादव स्वस्थ होकर देश के एक विचारक बने विपक्ष की भूमिका की नेतृत्व करें. इस देश में आज जो हालात बने हुए हैं उसमें सबसे ज्यादा उनकी जरूरत है. दो व्यक्ति नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल इस देश के लिए और संविधान के लिए सबसे ज्यादा घातक है.

देश के लिए घातक हैं पीएम मोदी और केजरीवाल

पीएम मोदी और केजरीवाल पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि देश के पूरे कल्चर के लिए घातक हो चुके हैं. कौन महाठग है कौन कैमरा जीवी है, कौन मार्केटर है यह कहना मुश्किल है. इन दोनों ने अच्छे तरीके से देश की जनता का पैसा अपना चेहरा चमकाने और सियासत के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल इस देश के सबसे गलत पॉलीटिशियन हैं. हिंदुत्व को सबसे ज्यादा चैलेंज पंजाब में आम आदमी पार्टी और आतंकवादियों ने कर दिया है. इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के बाद राहुल गांधी ने पूरे देश को जोड़ने का काम किया हैं

मौजूदा राजनीति में लालू: 2024 में बीजेपी को हम सब मिलकर करेंगे खत्म

उन्होंने कहा कि इस देश की सारी जांच एजेंसियों को एक व्यक्ति ने चैलेंज कर दिया है. 8 सालों में उन संस्थानों को बचाने की जिम्मेदारी कांग्रेस और विपक्ष की है. जिसमें लालू प्रसाद यादव का हम सब के बीच होना बहुत ही आवश्यक है और मैं उम्मीद करता हूं कि तीन-चार महीने के बाद लालू यादव आएंगे तो निश्चित रूप से जो 2024 का चुनाव है उसमें कांग्रेस और अन्य विपक्षी गठबंधन मिलकर एक बेहतर 2024 में बीजेपी को हम सब मिलकर खत्म करेंगे.

लालू यादव निभाएं विपक्ष की भूमिका

उन्होंने कहा कि हम लोग हमेशा लालू यादव से मुलाकात करते थे, कभी भी हम लोग अलग नहीं थे. हमेशा हमारी मुलाकात होती रहती थी. जब लालू यादव बीमार से पहले भी तब हम उनसे मुलाकात करने गए थे, जब लाल यादव संकट में होते थे तो पप्पू यादव उनके साथ खड़ा रहता था. पप्पू यादव ने कहा कि मैं बार-बार कहता हूं लालू यादव को नए सिरे से राजनीति शुरू करनी होगी. 1990 की राजनीतिक डोर को खत्म करना होगा और नई राजनीति की शुरुआत देश चाहता है. उसमें लालू प्रसाद यादव का नेतृत्व विपक्ष की भूमिका में अति आवश्यक है.

Related Articles

Stay Connected

87,000FansLike
947FollowersFollow
260FollowersFollow
125,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles