42.5 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

MOTHER’S DAY पर नवादा में कार्यक्रम आयोजित, बच्चों ने दी एक से एक प्रस्तुति

नवादा: नवादा के द दीक्षा स्कूल के प्रांगण में रविवार के शाम विद्यालय में धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मदर्स डे महोत्सव मनाया। इस कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने नृत्य, नाटक, संगीत और अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से अभिभावकों को मंत्र मुग्ध किया। कार्यक्रम का उद्घाटन विद्यालय की निर्देशिका सुजन कुमार ने दीप प्रज्वलित कर की।

निर्देशिका अतिथियों का स्वागत करते हुए और उन्हें मदर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मां शब्द ही अनमोल है, हमारी मां हमारे लिए सुरक्षा कवच की तरह है जो हमें सभी परेशानियों से बचाती है। स्वागत भाषण के उपरांत कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के छात्रा के द्वारा स्वागत गान से की गई। इस मौके पर विद्यालय के बच्चों ने ‘मां’ से संबंधित कई गीत, नाटक और नृत्य का प्रदर्शन किया, जो दर्शकों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। वे अपनी करतल ध्वनियों से बच्चों का उत्साहवर्धन करते रहे।

कार्यक्रम में मां के लिए चेयर रेस, बैलून बस्टिंग, फिलीपिंग द बाटल, बैडमिंटन, बास्केटबॉल आदि कई खेल और क्विज़ प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में सफल मां को विद्यालय द्वारा सम्मानित किया गया। मंच का सफल संचालन विद्यालय की शिक्षिका ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम को सफल और आकर्षक बनाने में विद्यालय के शिक्षकों ने अहम भूमिका निभाई।

कार्यक्रम समापन की घोषणा करते हुए विद्यालय के निदेशक अश्विनी कुमार ने कहा कि ममता और स्रेह के इस रिश्ते को संसार का खूबसूरत रिश्ता कहा जाता है। दुनिया का कोई भी रिश्ता इतना मर्मस्पर्शी नहीं हो सकता। “मांगने पर जहां हर मन्नत पूरी होती है। मां के चरणों में ही तो जन्नत होती है। कार्यक्रम के अंत में बच्चों के उम्दा प्रस्तुति के लिए पुरस्कार दिया गया और मिठाई वितरित की गई।

नवादा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- BADH में पुलिस ने निकाला फ्लैगमार्च

MOTHER’S DAY MOTHER’S DAY MOTHER’S DAY

MOTHER’S DAY

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles