Bihar Jharkhand News

रागिनी सिंह का हेमंत सरकार पर गंभीर आरोप, कई मुद्दों पर घेरा

रागिनी सिंह का हेमंत सरकार पर गंभीर आरोप, कई मुद्दों पर घेरा
रागिनी सिंह का हेमंत सरकार पर गंभीर आरोप, कई मुद्दों पर घेरा
Facebook
Twitter
Pinterest
Telegram
WhatsApp

विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह पर जमकर निशाना साधा

झरिया (धनबाद) : झरिया में बिगड़ते विधी व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी महिला नेत्री रागिनी सिंह ने प्रेसवार्ता कर हेमंत सरकार पर कई आरोप लगाये. इस दौरान उन्होंने झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह को घेरते हुए जमकर निशाना साधा.

रघुकुल के गुर्गों से लोग परेशान- रागिनी सिंह

उन्होंने क्षेत्र में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह पर भड़ास निकालते हुए कहा कि आठ जनवरी को वर्तमान झरिया विधायक के देवर एकलव्य सिंह के द्वारा सोनू सिंह को हत्या करने के उद्देश्य से गोली मारी गई थी. नगर निगम में टेंडर डालने पहुंचे बाहर के तीन कंपनियों के प्रतिनिधियों को रघुकुल के गुर्गों के द्वारा बंधक बनाया गया था.

यहां भौंरा के एजे महाप्रबंधक पर हमला, सेना के जवान और उनके महिला परिजनों के साथ मारपीट, छेड़खानी की गयी. ये सब रघुकुल के गुर्गों के द्वारा किया गया. रागिनी सिंह ने कहा कि झरिया क्षेत्र में कोयला, लोहा चोरी के साथ-साथ पीडीएस के चावलों की कालाबाजारी हो रही है.

झरिया विधायक के इशारे पर हो रहा काम

रागिनी सिंह ने कहा कि जब से सत्ता परिवर्तन हुआ है ‌तब से पुलिस प्रशासन भी बिक चुकी है. प्रशासन की मिली भगत से झरिया समेत पूरे क्षेत्र में कोयला, लोहा, बालू की लूट हो रही है. आवाज़ उठाने वालों पर रघुकुल के गुर्गों द्वारा जानलेवा हमला होना आम बात हो गई है. भारतीय जनता पार्टी इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी.

आंदोलन को बाध्य होगी बीजेपी- रागिनी सिंह

रागिनी सिंह ने कहा कि सिंदरी डीएसपी से लेकर झरिया के थानेदार भी झरिया विधायक के इशारे पर काम कर रही है. यदि वर्तमान सरकार इस पर जल्दी पहल नहीं करती तो भारतीय जनता पार्टी उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी. आज की प्रेस वार्ता में जिले के सभी प्रखंडों के भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्ट: सचिन

Recent Posts

Follow Us

Sign up for our Newsletter