Bihar Jharkhand News

कोडरमा: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में होगा सड़क निर्माण

कोडरमा: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में होगा सड़क निर्माण
कोडरमा: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में होगा सड़क निर्माण
Facebook
Twitter
Pinterest
Telegram
WhatsApp

24 करोड़ की लागत से बनेगी 22 किमी लंबी सड़क

मंत्री अन्नपूर्णा देवी और विधायक डॉ नीरा यादव ने किया शिलान्यास

कोडरमा : जिले के नक्सल प्रभावित ढाब और सतगावां को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण किया जाएगा. तकरीबन 24 करोड़ की लागत से 22 किलोमीटर लंबी ढाब सतगामा पथ का निर्माण किया जाना है. केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी और विधायक डॉ नीरा यादव ने सड़क का शिलान्यास किया.

नक्सल प्रभावित: लोगों की परेशानियां होंगी दूर

वर्तमान में यह सड़क काफी जर्जर हो चुकी है और इस रास्ते होते हुए लोग बिहार तक जाते हैं. कोडरमा घाटी के अलावे बिहार को जोड़ने वाली इस सड़क का निर्माण हो जाने से आम लोगों की परेशानियां दूर हो जाएंगी और नक्सल प्रभावित इलाके में आवागमन सुलभ होगा. 31 अगस्त 2023 तक सड़क का निर्माण पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

नक्सल प्रभावित: लोगों से मॉनिटरिंग करने की अपील

इस मौके पर केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने गुणवत्तापूर्ण सड़क निर्माण करने का निर्देश अधिकारियों को दिया. साथ ही आम लोगों से इसके नियमित मॉनिटरिंग करने की अपील की. इस मौके पर अन्नपूर्णा देवी ने करमा मेडिकल कॉलेज अस्पताल का निर्माण कार्य अधर में लटकने को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा और कहा कि यह कार्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड के अनुबंध वाले अभियंताओं को सौंप कर सरकार ने गैरजिम्मेदाराना काम किया है. वही विधायक डॉ नीरा यादव ने कहा कि इस सरकार में किसी भी योजना को पास करवाना एक टेढ़ी खीर है, ऐसे में लोग सड़क की गुणवत्ता का ख्याल रखें.

रिपोर्ट: कुमार अमित

Recent Posts

Follow Us

Sign up for our Newsletter