22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

सम्राट चौधरी बोले- हमारा एजेंडा नीतीश मुक्त बिहार

नीतीश कुमार कट-पेस्ट वाले मुख्यमंत्री, उनका जनाधार नहीं- सम्राट चौधरी

पटना : बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने कहा है कि उनका एजेंडा नीतीश मुक्त बिहार बनाने का है. उन्होंने कहा – नीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद कर दिया है. नीतीश मायावी हैं और मुख्यमंत्री बने रहने के लिए माया रचते रहते हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार से जो भी अकेले में मिलता है उसे ये कहकर फंसाते हैं कि मेरे बाद तुम ही हो. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का कोई सिद्धांत नहीं है, पहले उन्होंने कर्पूरी ठाकुर का विरोध किया फिर लालू यादव का विरोध कर उन्हे जेल भेजवाया और आगे चलकर समता पार्टी को हाईजैक कर लिया.


लालू यादव और नीतीश कुमार बिहार के दो राजनैतिक सामंत – सम्राट चौधरी



विधान परिषद् में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में अब सिर्फ दो ही राजनैतिक सामंत बचे हैं और वो हैं लालू यादव और नीतीश कुमार. उन्होंने कहा कि पहले पंद्रह साल तक लालू परिवार ने शासन किया ओर पिछले अट्ठारह सालों से नीतीश कुमार सत्ता में है. लेकिन उन्होने विकास की बजाए राज्य और यहां के प्रशासनिक ढ़ांचे को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है.

सम्राट चौधरी

‘भ्रष्टाचारियों की गोद में बैठ बालू-शराब माफिया की मदद से चल रही सरकार’

लालू यादव की ओर इशारा करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचारियों की गोद में बैठे हैं और बालू माफिया, शराब माफिया की मदद से सरकार चला रहे हैं. इसकी वजह से राज्य में लगातार अपराध बढ़ रहा है और अराजकता का माहौल है. सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार के उस बयान का जिक्र भी किया जिसमें उन्होने कहा था – मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे .


तेजस्वी पर बोले सम्राट, ये बउआ तो डेढ़ साल की उम्र में करोड़पति था



सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार के बयान के बाद हमलोग उस मिट्टी की तलाश कर रहे हैं जिसमें वो मिले हुए हैं. विधान परिषद् में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इतने लंबे समय से सत्ता में कहने के बाद मुख्यमंत्री अब समाधान तलाशने निकले हैं ये दुर्भाग्य की बात है. सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार और लालू यादव के साथ-साथ तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला. भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि ये बउआ तो महज डेढ़ साल की उम्र में करोड़पति था.

राम के आदर्शों पर चलता है भारत, उनपर सवाल उठाने वाला पापी-सम्राट


रामचरितमानस पर विवादित बयान के बारे में पूछे जाने पर बीजेपी नेता ने कहा कि राम पर सवाल उठाने वाला पापी है, वो राक्षस रूपी मनुष्य बनकर धरती पर आया है. उन्होने कहा कि राम के आदर्शों पर भारत चलता है. हम जीते हैं तब भी राम का नाम लेते हैं और मरने से पहले भी राम का नाम लेते हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि राजद की पूरी राजनीति समाज को आपस में लड़ाने पर टिकी है. जातीय उन्माद फैलाकर राजद सत्ता में आई थी और आज भी वो यही काम कर रहा है.

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles