42.5 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

CRYPTIC CROSSWORD की विजेता बनी दिल्ली की सान्या यादव

दिल्ली: श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स, नई दिल्ली में आयोजित क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड कॉन्टेस्ट में कॉलेज की छात्रा सान्या यादव सबसे सटीक और तेज क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड की पहेलियों को हल करते हुए प्रतियोगिता की विजेता बनी हैं। वहीं, गुरुवार को आयोजित इस प्रतियोगिता में रोलिका अग्रावल ने दूसरा और आदित्य राठी ने तीसरा स्थान हासिल किया है। छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए पाठ्येतर गतिविधियों के प्रसार के लिए प्रतिबद्ध गैर लाभकारी संस्था एक्स्ट्रा-सी ने क्रॉसवर्ड एसोसिएशन ऑफ दिल्ली और लर्निंग पार्टनर लीफैम वेंचर्स के साथ मिलकर इस प्रतियोगिता का आयोजन किया।

मशहूर क्रॉसवर्ड विशेषज्ञ विनायक एकबोटे, एक्स्ट्रा सी की डायरेक्टर, कॉर्पोरेट रिलेशंस उन्सा सिद्दीकी और कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. सूर्य प्रकाश और डॉ कुलजीत कॉर ने छात्रों और प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर एक्स्ट्रा-सी की प्रतिनिधी ने बताया कि ये प्रतियोगिताएं भारत सरकार द्वारा आयोजित होने वाली वार्षिक नेशनल इंटर कॉलेज क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड कॉन्टेस्ट (NICE) के लिए कॉलेज के छात्रों को तैयारी करने का माध्यम हैं, जिसका लाभ छात्रों को जरूर उठाना चाहिए। उन्होंने बताया कि 21 मई 2024 को NICE-2024 के आयोजन के लिए एक्स्ट्रा-सी, एआईसीटीई, आईआईएम मुंबई एवं आईआईटी मद्रास के बीच एमओयू होगा।

इससे पहले जामिया हमदर्द यूनिवर्सिटी, दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स, रामजस कॉलेज, जेएनयू और आईआईएम मुंबई में इस वर्ष ऐसी प्रतियोगिताओं का सफल आयोजन किया गया।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

JDU ने RJD से किया सवाल, ‘अपने शासनकाल में कितनी दलित बस्तियों को मुख्य सड़कों से जोड़ा’

CRYPTIC CROSSWORD CRYPTIC CROSSWORD CRYPTIC CROSSWORD

CRYPTIC CROSSWORD

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles