27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

लीक हो गया BPSC TRE-3 का क्वेश्चन पेपर? बिहार पुलिस ने….

बीपीएससी शिक्षक नियुक्ति परीक्षा (BPSC TRE-3) में पेपर लीक का मामला सामने आया है। दरअसल बिहार पुलिस को सूचना मिली थी कि हजारीबाग के एक होटल में करीब दो सौ की संख्या में बीपीएससी शिक्षक परीक्षा के अभ्यर्थी रुके हैं। बिहार पुलिस ने जब हजारीबाग पुलिस की सहयोग से होटल में छापेमारी की तो वहां करीब दो सौ की संख्या में अभ्यर्थी मिले जो प्रश्नों को हल करने के साथ ही उत्तर रट भी रहे थे। बिहार पुलिस ने सभी को अपने हिरासत में ले लिया।

लीक हो गया BPSC TRE-3 का क्वेश्चन पेपर :

छापेमारी बिहार पुलिस ने आर्थिक अपराध इकाई और हजारीबाग की पुलिस के साथ मिल कर की थी। शुक्रवार को दिन भर हिरासत में लिए गए अभ्यर्थियों से पुलिस ने पूछताछ की और उन्हें पटना लाया गया। हिरासत में लिए गए अभ्यर्थियों के पास से मिले क्वेश्चन को परीक्षा के दिन जब क्वेश्चन से मिलाया गया तो सारे प्रश्न मिल रहे थे। जिससे यह साफ हो गया कि बीपीएससी शिक्षक परीक्षा के पेपर लीक हो चुके थे।

BPSC परीक्षा का प्रश्न पेपर लीक, 250 छात्रों को लिया गया हिरासत में ,पांच मास्टरमाइंड भी गिरफ्तार

Also Read : Hazaribagh में 200 छात्र होटल में बंद, अब आगे क्या…..

छापेमारी में पेपर लीक का पांच मास्टर माइंड को भी पुलिस ने दबोचा है जिनके पास से पेन ड्राइव, प्रोजेक्टर, अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड और कई अन्य अहम् दस्तावेज बरामद हुआ है। हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है और कार्रवाई में जुट गई है वहीं अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles