27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

Lok Sabha Election को लेकर प्रदेश जदयू की बैठक, प्रदेश अध्यक्ष ने दिया ये निर्देश

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड प्रदेश जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने आज रांची के प्रेस क्लब में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद खीरू महतो की अध्यक्षता में प्रदेश कार्य समिति की बैठक की। इस दौरान खीरू महतो ने कहा कि जदयू झारखंड प्रदेश कमेटी की बैठक सभी ने अपने-अपने विचारों को रखा। हमने सभी को निर्देश दिया है कि झारखंड में एनडीए गठबंधन के लिए हम लोगों को पूरी तरीके से काम में लग जाना है।

उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की शिकायत थी कि हमें पूछा नहीं जा रहा है, लेकिन इस बैठक के बाद किसी के मन में कोई शिकायत नहीं रही। सब मजबूती के साथ चुनाव में कार्य करेंगे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के झारखंड दौरा के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम लोग को झारखंड में एक भी सीट नहीं दी गयी। इसलिए नीतीश कुमार जी का झारखंड दौरा नहीं हो सकता है।

झारखंड में Lok Sabha Election

बता दें कि झारखंड में चार चरणों में वोटिंग होगी। लोकसभा का चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 13 मई को सिंहभूम, खूंटी, लोहरदगा और पलामू में होगी। दूसरे चरण में 20 मई को चतरा, कोडरमा और हजारीबाग में वोटिंग होगी। तीसरे चरण में 25 मई को गिरिडीह, धनबाद, रांची और जमशेदपुर में मतदान होगा। और चौथे चरण में 1 जून को राजमहल, दुमका और गोड्डा में वोटिंग होगी।

सौरव सिंह की रिपोर्ट

22Scope News

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles