Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन, बहन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन, बहन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

0 minutes, 0 seconds Read

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में होते तो अपना जन्मदिन मना रहे होते. आज यानी 21 जनवरी सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी हैं. भले ही सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन आज भी वो लोगों के दिलों में हैं. आज भी उनके फैन्स उन्हें काफी ज्यादा मिस करते हैं. हर कोई उन्हें बर्थडे विश कर याद कर रहा हैं.

बहन ने कई सारे फोटो किये पोस्ट

वहीं इस ख़ास दिन पर सुशांत की बहन ने भी उन्हें याद किया. उनकी बहन श्वेता ने अपने भाई को याद कर कई सारे फोटो पोस्ट किये. इन पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने भाई को विश किया, उन्हें याद किया और साथ ही कुछ अनदेखी तस्वीरें और बचपन की बातें फैंस के साथ शेयर की.

बहन श्वेता ने किया याद

सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने एक्टर की एक अनदेखी तस्वीर अपने इन्स्टा पर शेयर कर उन्हें याद किया. जिसके कैप्शन में श्वेता ने लिखा कि, हैप्पी बर्थडे मेरा क्यूट सा स्वीट सा भाई..आप जहां भी हो हमेशा खुश रहो (मुझे लगता है कि तुम कैलाश में शिवजी के साथ घूम रहे होंगे). हम आपको बहुत प्यार करते हैं. कभी आपको नीचे भी देखना चाहिए कि आपने क्या जादू किया है और अपने जैसे सोने के दिल वाले कितने सुशांत को जन्म दिया है। मुझे तुम पर गर्व है मेरे बच्चे और हमेशा रहेगा.

सुशांत सिंह राजपूत: आज भी मदद की गुहार

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए थे. उनका शव उन्हीं के बेडरूम के पंखे पर लटका मिला था. उनकी मौत का आरोप उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों पर लगा था. सुशांत के फैंस और उनका परिवार आज भी उन्हें न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

Similar Posts