40.4 C
Jharkhand
Thursday, June 20, 2024

Live TV

SWATI MALIWAL CASE- बिहार से हैं विभव कुमार, ग्रामीणों ने कहा ‘काफी मिलनसार है विभव’

रोहतास: दिल्ली के मुखयमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट का मामला पूरे देश में आग की तरह फ़ैल गयी। घटना की चहुंओर निंदा होने लगी और इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने निजी सचिव विभव कुमार पर कार्रवाई की बात भी कही थी।

स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री के निजी सचिव विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। एक तरफ यह घटना राजनीतिक मुद्दा बन गया है तो दूसरी तरफ इस मामले में आरोपी विभव कुमार का कनेक्शन बिहार से सामने आ रहा है। दरअसल विभव कुमार बिहार के रोहतास जिलांतर्गत कोचस से हैं। कोचस में रह रहे आरोपी विभव कुमार के पिता ने अपने बेटे को काफी मिलनसार बताया है और कहा कि उनका बेटा ऐसा नहीं कर सकता है।

कोचस प्रखंड के दिनारा थाना क्षेत्र के नरवर पंचायत अंतर्गत खुदरू गांव निवासी विभव कुमार के बीएमपी से सेवानिवृत पिता महेश्वर राय ने कहा कि उनका पुत्र निर्दोष है। वह काफी मिलनसार और अच्छे आचरण का है। वह ऐसा कर ही नहीं सकता। उन्होंने बताया कि उनका पुत्र बनारस के काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पढाई पूरा कर पत्रकारिता के लिए दिल्ली गया था और वह इसी बीच अरविंद केजरीवाल के संपर्क में आ गया। बाद में वह मुख्यमंत्री का निजी सचिव बनाया गया।

अपने बेटे की गिरफ्तारी से गांव में रह रहे पिता काफी चिंतित हैं और उन्होंने बताया कि बेटे से फोन पर बात हुई जिसमें उसने बताया कि स्वाति मैडम बेवजह मुद्दा बना रही है। उन्होंने उन्हें सीएम से मिलने के लिए इंतजार करने कहा था लेकिन उनके ऊपर गंभीर आरोप लगा दिया गया। विभव कुमार के ग्रामीणों ने बताया कि दो भाइयों में विभव काफी मिलनसार रहा है। पिछले कई वर्षों से गांव में नहीं रहने के बावजूद उसका गांव के लोगों से अच्छा संबंध और व्यवहार है। उसकी गिरफ्तारी के बाद गांव के लोगों में भी यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

रोहतास से सलाउद्दीन की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- KARAKAT में आसान नहीं होगी राह, समाजसेवी किरण प्रभाकर ने दाखिल किया नामांकन

SWATI MALIWAL CASE SWATI MALIWAL CASE SWATI MALIWAL CASE

SWATI MALIWAL CASE

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles