27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

GAYA में शिक्षक ने छात्रा की बेरहमी से की पिटाई, फूट गया आंख

GAYA

गया: बिहार के गया में एक शिक्षक ने होमवर्क नहीं बनाने पर सातवीं कक्षा की छात्रा की पिटाई कर दी। नल जल योजना के पाइप से पिटाई के क्रम में शिक्षक ने छात्रा की एक आंख भी फोङ दी। अब पीड़ित परिवार के लोग न्याय के लिए भटक रहे हैं। परिवार का आरोप है पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी शिक्षक की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं, पुलिस यह भी कह रही है, कि यह कोई बड़ा मामला ही नहीं है।

गया के मोहनपुर थाना क्षेत्र का मामला
गया मोहनपुर थाना क्षेत्र की घटना है। बताया जाता है कि एक छात्रा ने होमवर्क नहीं किया था। छात्रा जब अपने कोचिंग सेंटर हो गई तो शिक्षक आग बबूला हो गए और नल जल के पाइप से छात्रा को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान छात्रा के आंख में चोट लग गई और उसका एक आंख फूट गया।

थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी
इस मामले को लेकर मोहनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पीड़ित छात्रा के पिता कपिल यादव ने एफआईआर दर्ज कराई है। कपिल यादव ने बताया है, कि वह मोहनपुर थाना के ग्राम डीढा गांव का रहने वाला है। उसकी बेटी अंशु कुमारी भलुवाही गांव में कोचिंग पढ़ने जाती है। कोचिंग के शिक्षक विजय यादव ने उसकी पुत्री अंशु कुमारी को इसलिए पीटा, क्योंकि उसने एक पेज होमवर्क नहीं बनाया था। इसे लेकर वह नल जल योजना की टूटी पाइप से पीटने लगे। इस क्रम में मेरी बेटी की आंख पर भी पाइप से मार दिया। इससे मेरी बेटी अंशु कुमारी का आंख फूट गया। यह घटना बीते 30 अप्रैल की है।

डॉक्टर ने कहा एक आंख हो गया है खराब
इसके बाद अपनी पुत्री को लेकर मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आए। वहां डॉक्टर ने कहा कि बच्ची का आंख खराब हो गया है। इसके बाद उसे बहेरा आश्रम अस्पताल ले गए, वहां भी डॉक्टर ने कहा, कि छात्रा का आंख खराब हो गया है।

मोहनपुर पुलिस कह रही-कोई बड़ी घटना नहीं, एसएसपी को दिया आवेदन
इस घटना को लेकर मोहनपुर थाना में कांंड संख्या 54/24 दर्ज की गई है। हालांकि पीड़ित परिवार का आरोप है, कि पुलिस इसे छोटा मामला बता कर पल्ला झाड़ रही है और आरोपी की गिरफ्तारी भी नहीं कर रही है। इस मामले को लेकर पीड़ित बच्ची के पिता कपिल यादव ने गया एसएसपी आशीष भारती से गुहार लगाई है।

इस संबंध में मोहनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि इस तरह की घटना सामने आई है। मामले में छानबीन चल रही है। छानबीन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी दोषी की गिरफ्तारी होगी पुलिस की कार्रवाई चल रही है।

गया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- बगहा : निर्दलीय प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल को मिल रहा है भारी जनसमर्थन…

GAYA GAYA GAYA GAYA GAYA

GAYA

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles