30.1 C
Jharkhand
Wednesday, May 22, 2024

Live TV

‘तेजस्वी करते हैं सवाल तो बीजेपी के लोग नहीं बोलते’

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पार्टी की ओर से अभी थोड़ी देर पहले प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस किया गया। इस प्रेसवार्ता में राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा, राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद और प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी मौजूद थे। मनोज झा ने बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि राजद कार्यालय से अपना तेजस्वी, धन्यवाद तेजस्वी के नाम से वीडियो सॉन्ग जारी किया गया। तेजस्वी यादव के कामकाज को लेकर वीडियो सॉन्ग जारी किया गया है।

22Scope News

सांसद मनोज झा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नौकरी मतलब तेजस्वी। जब कभी पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह अमित शाह बिहार आते हैं तो तेजस्वी यादव कुछ सवाल करते हैं, लेकिन बीजेपी के लोग चुप रहते हैं। भारत के संविधान पर कुठाराघात किया है। जनता के अधिकारों को छीनने का प्रयास किया जा रहा है। लोकतंत्र व्यवस्था को बीजेपी खत्म करना चाहती है।

उन्होंने आगे कहा कि राजद का कैंपेन सॉन्ग में रोजगार और बेहतर स्वास्थ्य की चर्चा हो रही है। पांच लाख नौकरी देना जंगलराज है तो एसा ही जंगलराज बनाइए। कर्नाटक में पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर मनोज झा ने कहा कि कांग्रेस और हमने कभी नहीं ऐसा किया सामाजिक न्याय हमारा है। प्रधानमंत्री चुनाव में इस चरण के बाद फिसल रहे हैं। तीसरे चरण के बाद उनके मस्तिक काम करना बंद कर देगा।

प्रधानमंत्री मोदी अपने 10 वर्षों के कार्यकाल पर कोई चर्चा नहीं करते हैं, लेकिन विपक्षी पार्टी के घोषणा पत्र को तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत कर रहे हैं यह किसी भी दृष्टिकोण से उचित नहीं है। मोदी 2014और 2019 में भाजपा ने जो देश की जनता से वादे किए थे उसको पूरा करने की जगह आपने बरगलाने का काम किया। हर के खाते में 15 लाख डालने की बात की थी, हर साल दो करोड़ नौकरी की बातें की थी, महंगाई कम करने और महिलाओं के सम्मान की बात भी कही थी, लेकिन उन सब बातों को आप भुलावें में क्यों रखे हुए हैं। देश की जनता सब देख रही है और जनता आपसे जवाब चाहती है। आप जवाब देने की जगह अनर्गल बातें कर रहे हैं।

इन्होंने कहा कि देश ने व्यक्ति प्रेम की राजनीति को 10 सालों से देखा है और उस व्यक्ति के सामने भाजपा के नेता मुंह तक नहीं खोलते हैं , जो लोकतंत्र लोकतांत्रिक व्यवस्था को कमजोर कर रहे हैं। जबकि सबको पता है कि लोकतंत्र में सामूहिकता और सब की सहमति आवश्यक होती है जो देखी नहीं जा रही है।

यह भी पढ़े : मनोज झा का मोदी पर हमला, कहा- संविधान में संशोधन हो सकता है बदल नहीं सकते

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

विवेक रंजन की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles