44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

झूठों के सरदार हैं तेजस्वी – गिरिराज

पटना : केंद्रीय मंत्री सह बीजेपी के सांसद व बेगूसराय लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। गिरिराज ने कहा कि तेजस्वी यादव झूठ के सरदार हैं। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी ने एक नौकरी नहीं दिया लेकिन झूठ बोल रहे है वह झूठ के सरदार हैं। पांच-पांच विभाग लेकर कितने लोगों को नौकरी दिया यह बताएं। उन्होंने कहा कि वह झूठा शो कर सकते हैं और जंगलराज को फिर से जगा सकते हैं।

22Scope News

गिरिराज सिंह ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के बाद पूरा गांधी परिवार यहां से भाग जाएगा। क्योंकि उनके पास वोट नहीं है जनता का सपोर्ट नहीं है। वोट में जनता का सपोर्ट नहीं रहेगा तो भारत में क्या करेगा। भारत से इन लोगों को कोई प्रेम नहीं है। तेजस्वी यादव के उसे बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि इंडिया चुनाव हार गई है और हम अकेले काफी है। उन्होंने कहा कि एक-एक तीतहिया था वह आता है तित करके चला जाता है। उन्होंने कहा कि उनके पास जानता नहीं है हमारे पास नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चेहरा है। कोई कुर्मी जाति और पिछड़ा जाति के लोगों का वोट हमें मिलता है।

प्रियंका गांधी के बयान जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री पांच-पांच बार कपड़े बदलते हैं, उनका कपड़ा उजला ही रहता है। काम क्या करते हैं। इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि वह रानी के पेट से पैदा हुई लड़की हैं, हम महिलाओं पर कटाक्ष नहीं करते हैं। लेकिन वैसा व्यक्ति हो जो पिछड़े समाज से आता है, वह अच्छा कपड़ा पहना है तो उन्हें अच्छा नहीं लगता।

यह भी पढ़े : कांग्रेस में मची भगदड़ पर गिरिराज का हमला, कहा- अब होने वाला है अंत

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

विवेक रंजन की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles