44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

SUPAUL में दर्जनों मामलों का अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे

सुपौल: सुपौल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दर्जन भर कांडो में संलिप्त लूट कांड के शातिर अपराधी सोनेलाल उर्फ सोनू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी शैशव यादव ने पीसी कर यह जानकारी देते हुए कहा कि शातिर अपराधी सोनू यादव को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की गिरफ्त में आये सोनेलाल यादव उर्फ सोनू यादव को लोडेड पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने राघोपुर थाना क्षेत्र के बरमोतरा से गिरफ्तार किया है। बताया गया कि सोनू यादव किसी बड़ी घटना को अंजाम देने अपने साथी के साथ घर से निकल रहा था। जहां पहले से ही पुलिस ने सोनेलाल की घेराबंदी कर रखी थी। पुलिस की भनक मिलते ही उसका एक साथी फरार होने में सफल रहा लेकिन सोनेलाल पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

बताया गया कि 15 अप्रैल को भीमपुर थाना क्षेत्र के रानीपट्टी नहर रेलवे ढाला के समीप बंधन बैंक कर्मी से 09 लाख 95 हजार रूपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इसी सिलसिले में पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी थी। लूट की घटना का तार सोनेलाल यादव उर्फ सोनू यादव से जुड़ने के बाद राघोपुर पुलिस उसकी गिरफ्तारी की ताक में थी। इस बीच पुलिस को सूचना मिली की सोनू यादव बरमोतरा स्थित घर आया है।

जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। एसपी शैशव यादव ने बताया कि जिले के बिभिन्न थानों में सोनू यादव के विरुद्ध करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं। पकड़े गए अपराधी के पास से पुलिस ने 1 पिस्टल, 4 कारतूस,25 हजार नगद, 4 लुटे गए मोबाइल, बन्धन बैंककर्मी का आधार कार्ड, कमर में बंधा विंडोलिया बेल्ट समेत लूटी गई कई समान बरामद की गई।

सुपौल से अजय सिंह की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

4TH PHASE का मतदान संपन्न, कुल 56.85 प्रतिशत हुई वोटिंग

SUPAUL SUPAUL SUPAUL

SUPAUL

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles