Gaya में निर्माण से पहले संवेदक ने ही ढहा दिया पुल, ग्रामीण लगातार कर रहे…

Gaya

गया: राज्य में पुल गिरने के सिलसिला के बीच गया में संवेदक के द्वारा पुल निर्माण में अनियमितता का एक मामला सामने आया है। पुलिया निर्माण में संवेदक के द्वारा की जा रही अनियमितता को लेकर ग्रामीणों के विरोध के बाद संवेदक ने खुद ही पुलिया को ध्वस्त कर दिया। मामला गया के बेला बाजार से चंदौती जाने वाली सड़क पर बंसीबीघा के समीप की है।

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 15 दिनों से बेला बाजार से चंदौती सड़क के चौड़ीकरण में बंसीबीघा के समीप एक पुलिस का निर्माण कराया जा रहा था। संवेदक ने बगैर फाउंडेशन के ही पुलिया ढाल दिया था। ग्रामीण संवेदक के द्वारा बरती जा रही अनियमितता को लेकर शुरू से ही विरोध कर रहे थे। बगैर फाउंडेशन के पुलिया ढालने के बाद ग्रामों का विरोध बढ़ गया जिसके बाद संवेदक ने खुद ही शटरिंग हटा कर पुलिया को ढहा दिया। अब संवेदक इस पुलिया का निर्माण दुबारा करेंगे।

मामले में माले नेता तारिक अनवर ने कहा कि स्थानीय लोगो घटिया निर्माण की जानकारी काफी पहले से दे रहे थे, अब उनकी बात सच साबित हो गई। उन्होने जिलाधिकारी और ग्रामीण कार्य विभाग से तत्काल हस्तक्षेप कर जांच करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस तरह के भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- Gaya में मनाई गई 14वें दलाई लामा की 89वीं जयंती

गया से आशीष कुमार की रिपोर्ट

Gaya Gaya

Gaya

Share with family and friends: