Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने ऐसे किया नए साल का वेलकम

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने ऐसे किया नए साल का वेलकम

0 minutes, 0 seconds Read

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता हैं. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक-दूसरे से बिग बॉस 15 में मिले थे. इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ गई और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. कपल अक्सर एक दूसरे के साथ ही नजर आते हैं.

आपको बता दें कि दोनों ने इस बार नय साल का वेलकम भी साथ में ही किया. करण कुंद्रा ने इसकी एक तस्वीर अपने इन्स्टा हैंडल पर शेयर की हैं.

कपल्स ने साथ में किया सेलिब्रेट

करण कुंद्रा ने अपने इंस्टा पर गर्लफ्रेंड तेजस्वी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों काफी ब्यूटीफुल पोज लेते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में तेजस्वी करण कुंद्रा को गले लगाए हुए हैं, वहीं करण तेजस्वी की तरफ बड़े प्यार से देख रहे हैं. बात अगर इस पिक्चर में उनके लुक की करें तो करण ने ब्लैक डेनिम के साथ ब्लू हुडी पहनी हुई थी.

वहीं तेजस्वी पिंक आउटफिट का सिंपल लुक लिया हुआ था. करण और तेजस्वी ने अपने फैंस को न्यू ईयर विश किया और कैप्शन में लिखा, ‘फाइनली आफ्टर ऑल द मेडनेस. आइए नए साल का ग्रेटिट्यूड, ह्यूमिलिटी और लव के साथ वेलकम करें. नया साल मुबारक हो.’ हमेशा की तरह लोग इस पिक्चर को भी काफी पसंद कर रहे हैं.

करण कुंद्रा: ये है इनकी वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस्वी ने हाल ही में ‘मन कस्तूरी रे’ नाम की एक मराठी फिल्म के साथ फिल्मों में डेब्यू किया है वही करण कुंद्रा जल्द ही एक वैम्पायर शो ‘इश्क में घायल’ में गशमीर महाजनी और रीम शेख के साथ दिखाई देंगे.

Similar Posts