29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

बेलगाम अपराधी प्रशासन को दे रहे हैं चुनौती, अस्पताल के स्टाफ को मारी गोली

मधेपुरा : मधेपुरा में आए दिन लूट, हत्या, अपहरण और किसी को गोली मार देना आम बात हो गया है। क्योंकि अपराधी बेलगाम हो गए हैं लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन नजरअंदाज करते रहते हैं। आमलोगों में खोफ का माहौल बना हुआ है।बता दें कि एक माह के अंदर मधेपुरा में आधा दर्जन हत्या, लूट ओर गोलीकांड की घटना सामने आई है। जिसमें पुलिस के द्वारा अभी तक कोई भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया है।

22Scope News

आमलोगों का मानना है कि पुलिस बेलगाम अपराधी के डर से नजरअंदाज करते रहते हैं। मधेपुरा में हत्या, लूट और गोलीकांड इस तरह की घटना लगातार होती रहती है और पुलिस हाथ पर हाथ देकर बैठे रहते हैं। ताजा मामला मधेपुरा जिले के भर्राही थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदरपट्टी पेट्रोल पंप से सटे उत्तर प्लांट के समीप मंगलवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक निजी अस्पताल के स्टाफ को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गोली दाएं जांघ में लगी है। गंभीर रूप से घायल कि पहचान मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पड़वा नवटोल वार्ड-5 निवासी ललन ठाकुर के 38 वर्षीय बेटे राजकुमार के रूप में हुआ है। जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

घायल राजकुमार ने बताया कि वह मधेपुरा में डॉ. उचित कुमार राजा के सतीश मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में एक्स-रे टेक्नीशियन के रूप में काम करते हैं। शाम लगभग साढ़े छह बजे अस्पताल में काम खत्म होने के बाद वह बाइक से अपने गांव पड़वा जा रहे थे। रास्ते में एनएच-107 पर सुंदरपट्टी पेट्रोल पंप सटे उत्तर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और सभी बदमाश चांदनी चौक की तरफ भाग निकले। आसपास के लोगों ने उसे ई-रिक्शा से सतीश मेमोरियल हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी भर्राही थाना को दी गई। मौके पहुंची भर्राही थाने की पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की।

डॉ. उचित कुमार राजा ने बताया कि शाम में काम खत्म होने के बाद राजकुमार घर जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने उनके जांघ में गोली मार दी। ऑपरेशन कर गोली बाहर निकाल दिया गया। अब वह खतरे से बाहर है। भर्राही थाना मनोज कुमार बच्चन ने कहा कि गोली चलने की सूचना मिली है। फिलहाल घायल का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े : बाइक और ट्रैक्टर में आमने-सामने की टक्कर, मामा-भांजी की मौत

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

रमण कुमार की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles