Vote of Confidence : बोले हेमंत, एक-एक को जवाब देंगे, अगली बार आधे भी नहीं आएंगे नजर…

Vote of Confidence

Ranchi : झारखंड विधानसभा में हेमंत सरकार ने चौथी बार विश्वास मत (Vote of Confidence) पेश करने के साथ उसे हासिल कर नयी कीर्तिमान हासिल की है। जिस दौरान ने हेमंत सोरेने ने झारखंड विधानसभा में विश्वास मत हासिल किया उस समय विपक्षी पार्टी का विधान परिषद में जोरदार हंगामा करने लगे इसके बावजूद विश्वास मत में हुए काउंटिंग में प्रस्ताव के पक्ष में 45 वोट पड़े।

ये भी पढ़ें- vote of confidence : हेमंत ने जीता विश्वास मत… 

विश्वास मत से पहले हेमंत सोरेन ने अपने अभिभाषण में चंपई सोरेन को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने निडर और निर्भीक होकर सरकार चलाया और सरकार को भी बचाया, नही तो ये लोग ऑपरेशन लोटस लेकर सड़कों पर घूमते रहते हैं।
हमारे विपक्ष के साथी फिर से मुझे देखकर कैसा महशूस हो रहा है वो इनके आचरणों में दिख रहा है, वह फिर से अपने पुराने आचरण के अनुरुप व्यवहार में आ गए है।ट

अगली बार आधे भी नहीं आएंगे नजर

आगे उन्होंने विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि इनके पास आज भी ना तो कोई राजनीति मुद्दा है और ना ही एजेंडा। इसलिए ये आज हंगामा कर रहे हैं। इनको जवाब देने के लिए हमारे पास पर्याप्त समय है। एक एक को जवाब देंगे। इन्हें तो लोकसभा चुनाव के दौरान जनता ने इन्हें जवाब दे दिया है। इसलिए यह कहना मुनासिब नहीं होगा कि इस बार विधानसभा में जितने भी चेहरे दिख रहे हैं उनमें से यदि अगले बार आधे भी यहां तक पहुंच गए तो बहुत बड़ी बात होगी।

Share with family and friends: