44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

कड़ी सुरक्षा के बीच MADHUBANI में मतदान शुरू, एसपी और डीएम ने भी वोट डालने के बाद की ये अपील

मधुबनी: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो चुका है। मतदान को लेकर मधुबनी में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गए हैं। मधुबनी जिले में कुल 1939 मतदान केंद्रों पर 1934980 मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे। मतदान को लेकर मतदान शुरू होने से पहले ही मतदाताओं की कतारें मतदान केंद्रों पर लगने लगी थी।

पांचवें चरण के मतदान के दिन शहर के ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित मतदान केंद्र संख्या 54 पर जिला के जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार और सदर एसडीएम अश्विनी कुमार पहुंच कर अपना मतदान किया और अपना सेल्फी पोस्ट करते हुए जिले के मतदाताओं से भी मतदान करने की अपील की। डीएम एसपी ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि आपकी सहूलियत की सारी व्यवस्थाएं मतदान केंद्र पर की गई है आप अपना मतदान अवश्य करें।

आपको बता दें कि मधुबनी लोकसभा सीट पर भाजपा के अशोक यादव दूसरी बार अपनी कुर्सी बचाने की जद्दोजहद में हैं तो दूसरी तरफ राजद के मोहम्मद अली अशरफ फातमी। मधुबनी सीट पर एनडीए और इंडिया दोनों ही गठबंधन ने अपनी पूरी ताकत झोंक कर प्रचार किया है ताकि मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद कर सके। अब देखना है कि जनता किसे चुनती है।

मधुबनी से अमर कुमार की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

ये Election नहीं आसां, कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा है दांव पर, पढ़ें क्या है चुनौती

MADHUBANI MADHUBANI MADHUBANI

MADHUBANI

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles