24.6 C
Jharkhand
Tuesday, October 3, 2023

Greivance Redressal

spot_img

हम सुधारेंगे, प्रदर्शन करेंगे और परिवर्तन करेंगे:एमिटी

रांची: एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड ने 77वां स्वतंत्रता दिवस सुधार, प्रदर्शन और परिवर्तन के नारे के साथ मनाया एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड के माननीय संस्थापक-अध्यक्ष और चांसलर के दृष्टिकोण और मिशन को ध्यान में रखते हुए, एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड (एयूजे) ने 15 अगस्त 2023 को 77वां स्वतंत्रता दिवस मनाया।
डॉ. अशोक के. श्रीवास्तव, प्रो-वाइस-चांसलर, एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड ने विश्वविद्यालय के नए परिसर में स्वतंत्रता दिवस के जश्न पर खुशी व्यक्त की। एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड टीम की ओर से उन्होंने नारा दिया, “हम सुधारेंगे, प्रदर्शन करेंगे और परिवर्तन करेंगे।” यह AUJ परिवार का नया मंत्र बन जाएगा। उन्होंने 15 अगस्त 2023 तक 15 पेटेंट दाखिल करने के लक्ष्य को पार करते हुए 30 से अधिक पेटेंट, कॉपीराइट और डिज़ाइन सफलतापूर्वक दाखिल करने के लिए एयूजे के संबंधित संकाय सदस्यों को बधाई दी। जनवरी 2023 से लगभग 64 लाख मूल्य के लगभग 150 शोध प्रकाशन और वित्त पोषित अनुसंधान परियोजनाएं प्रदान की गई हैं।
उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड में शिक्षण-अध्ययन संस्कृति और अनुसंधान उत्कृष्टता को मजबूत करके राष्ट्र की शिक्षा प्रणाली में योगदान देने के महत्व पर जोर दिया, जिसे केवल व्यक्तिगत और समूह प्रयास के माध्यम से ही हासिल किया जा सकता है।
उन्होंने शुभकामनाएँ साझा करते हुए माननीय संस्थापक अध्यक्ष महोदय, माननीय कुलाधिपति महोदय और आदरणीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री यू.रामचंद्रन के साथ-साथ एमिटी एजुकेशन ग्रुप के उपाध्यक्ष श्री गौरव गुप्ता का आशीर्वाद सभी सदस्यों के साथ साझा किया l
एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड के रजिस्ट्रार श्री प्रभाकर त्रिपाठी ने एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड के सभी सदस्यों को देश के सर्वोत्तम हितों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करने के लिए हाथ में मिट्टी का दीपक लेकर “मेरी माटी, मेरा देश” की प्रतिज्ञा दिलाई।
इंस्टीट्यूशन इनोवेशन काउंसिल, एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड के आदेश के तहत विश्वविद्यालय परिसर में “77वें स्वतंत्रता दिवस 2023 के अवसर पर जी-20 की भारत की अध्यक्षता का जश्न” शीर्षक से एक उत्सव दिवस भी मनाया गया।
इसके बाद देशभक्ति गीत गाए गए और डॉ. शोवोना चौधरी, सहायक डीन, छात्र कल्याण द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Related Articles

Stay Connected

87,000FansLike
947FollowersFollow
260FollowersFollow
125,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles