30.1 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

प्रेमी के साथ पत्नी ने मिल कर की पती की हत्या

रांची: अशेश्वर महतो हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्याकाड़ के मुख्य आरोपी अशेश्वर महतो की पत्नी ही निकली। रांची पुलिस ने रविवार को हत्याकांड का खुलासा करते तुए आरोपी पत्नी  सहीत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर  जेल भेद दिया है।

जेल जाने से पहले सीता ने हत्याकांड में संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि सीता देवी का ओरमांझी के मनातू गांव निवासी सनोज के साथ प्रेम संबंध था।

22 अप्रैल को अशेश्वर ने सीता को उसके प्रेमी सनोज के साथ डहू गांव स्थित खेत में बने कमरे में देख लिया। वह सनोज से भिड़ गया। इसी दौरान सीता ने सनोज के साथ मिलकर टांगी व हथौड़ी से मारकर पति की हत्या कर दी।

हत्या के बाद सनोज अनगड़ा स्थित अपने जीजा प्रेमनाथ महतो के घर चला गया। देर रात बाइक से बहनोई को लेकर कमरे में पहुंचा और सीता की साड़ी से बांधकर बांस के सहारे शव को सपही नदी में फेंक दिया।

अगले दिन 23 अप्रैल को सीता ने ओरमांझी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। हालांकि शव बरामद होने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पूरा मामला सामने आ गया। इसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles