29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

नालंदा में पत्रकार पर हमला मामले में WJAI ने की दोषी की गिरफ्तारी की मांग, घटना की निंदा की

पटना: वेब पत्रकारों की राष्ट्रीय स्तर पर एकमात्र संस्था वेब जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने नालंदा जिले के दीप नगर थाना क्षेत्र में पत्रकार दीपक विश्वकर्मा की गोली मारी जाने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कड़े शब्दों में निंदा की है। WJAI ने बिहार के मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक से मांग करते हुए कहा है कि घायल पत्रकार का सरकारी खर्चे पर इलाज कराया जाए तथा दोषियों को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया जाए।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद कौशल तथा राष्ट्रीय महासचिव अमिताभ ओझा, अमित रंजन ने घटना को चौथे स्तंभ पर हमला बताते हुए जारी बयान में कहा है कि बिहार में पत्रकारों के ऊपर आए दिन जिस प्रकार के जानलेवा हमले हो रहे हैं या प्रताड़ित करने के मामले सामने आ रहे हैं यह बहुत चिंतनीय विषय है और इसे कतई उचित नहीं ठहराया जा सकता है।

नालंदा में पत्रकार पर हमला :

जिस प्रकार से दिनदहाड़े नालंदा में पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को बेखौफ़ अपराधियों ने गोली मारी है यह काफी गंभीर विषय है। संगठन के बिहार प्रदेश अध्यक्ष बालकृष्ण महासचिव अनूप नारायण सिंह, आलोक कुमार संगठन के शिष्टमंडल के साथ सोमवार को पटना में घायल पत्रकार के परिजनों से मुलाकात करेंगे तथा इस सन्दर्भ में संगठन की तरफ से राज्य के डीजीपी को एक आवेदन भी सौंपा जाएगा।

Also Read : लखीसराय में बेखौफ अपराधियों का कहर, पत्रकार पर की फायरिंग

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles