गिरिडीह में ऑटो और नेक्सा कार में टक्कर, महिला की मौत

गिरिडीह

गिरिडीह. जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के घुटिया के पास विपरीत दिशा से आ रहे ऑटो और नेक्सा कार में टक्कर हो गई। दोनों वाहनों के बीच हुई टक्कर में जहां आटो के परखच्चे उड़ गए, वहीं कार सड़क किनारे पलटी मार गयी। इस घटना में धनबाद की रहने वाली 40 वर्षीय आशा देवी नामक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोग तुरंत राहत बचाव कार्य में जुट गये।

गिरिडीह में हादसे में महिला की मौत

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच करने के साथ ही मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं अन्य लोगों को इलाज के लिए भी सदर अस्पताल भेजा गया। मृतका का पोस्टमार्टम होने के बाद सभी धनबाद चले गये।

जानकारी के अनुसार, नेस्का कार देवघर से गिरिडीह की ओर आ रही थी। इसमें चालक के अलावे एक महिला सहित दो लोग सवार थे। बताया जा रहा है कार जब घुटिया के समीप पहुंची तो वहां विपरीत दिशा से आ रहे एक ऑटो से आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सड़क किनारे पलटी मार गयी और कार में सवार महिला आशा देवी की मौके पर ही मौत हो गईं। जबकि कार में सवार अन्य लोगों के अलावे ऑटो चालक भी घायल हो गया।

गिरिडीह से नमन नवनीत की रिपोर्ट

Share with family and friends: