Breaking : मोकामा में ललन बनाम ललन

आमने-सामने ललन बनाम ललन

मोकामा : ललन बनाम ललन –  लोकसभा चुनाव-2024 का बिगुल बज जा चुका है। इस बीच सियासी पार्टियां अपने-अपने चुनावी रंग में रंग गई है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में उतर चुकी है। इस बीच बिहार के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। बिहार में एनडीए के साथ भाजपा, जदयू, लोजपा (रामविलास), हम और रालोमो का गठबंधन है। लेकिन मुंगेर सीट पर बीजेपी के नेता निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। इससे बिहार एनडीए में खटपट देखने को मिल सकता है।

ललन बनाम ललन –

बता दें कि मुंगेर लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए में दरार पैदा हो गई है। इस निर्वाचन क्षेत्र से बाहुबली भाजपा नेता ललन सिंह ने भी चुनावी मैदान में कूदने का ऐलान कर सूबे की सियासत का तापमान बढ़ा दिया है। लिहाजा, मुंगेर का चुनाव सांसद ललन सिंह बनाम बाहुबली ललन सिंह के बीच उभार लेने लगा है। बाहुबली ललन सिंह बतौर निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में एनडीए प्रत्याशी सांसद ललन सिंह को चुनौती प्रस्तुत करेंगे। आगामी 24 अप्रैल को बाहुबली ललन सिंह तामझाम के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

ललन बनाम ललन –

उल्लेखनीय है कि मोकामा विधानसभा उप चुनाव में बाहुबली ललन सिंह की बीवी सोनम देवी ने भाजपा से चुनावी किस्मत आजमाया था। अब भाजपा नेता बाहुबली ललन सिंह ने भी मुंगेर से निर्दलीय ताल ठोककर सांसद ललन सिंह को कड़ी चुनौती देने की घोषणा कर दी है। बाहुबली ललन सिंह के चुनावी अखाड़ा में कूदने से मुंगेर लोकसभा देश का सर्वाधिक हॉट सीट बन गया है। जबकि राजद के टिकट से बाहुबली अशोक महतो की पत्नी अनिता कुमारी चुनाव मैदान में है।

यह भी पढ़े : बिहार के लिए BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

विकाश कुमार की रिपोर्ट

Share with family and friends: