क्रिकेटर Saurabh Tiwary मिले अमित शाह से, सियासत में एंट्री की अटकलें तेज

Saurabh Tiwary

रांची. क्रिकेटर Saurabh Tiwary दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले। अमित शाह से मिलने के बाद उनकी सियासत में एंट्री को लेकर अटकलें तेज हो गयी है। बताया जा रहा है कि वे जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि इसी साल झारखंड में विधानसभा का चुनाव होना है। इससे पहले उनकी अमित शाह से मुलाकात उनकी राजनीति में आने का संकेत के रूप में देखा जा रहा है।

अमित शाह से मिले Saurabh Tiwary

बता दें कि इसी साल फरवरी में सौरभ तिवारी (Saurabh Tiwary) ने पेशेवर क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। उन्होंने 11 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया, 2006-07 के रणजी सीजन में तिवारी ने किशोरावस्था में प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया। उन्होंने 2008 में मलेशिया में विराट कोहली के नेतृत्व में अंडर -19 विश्व कप जीता।

वे बाएं हाथ की बल्लेबाजी करते थे। उन्होंने तीन एकदिवसीय मैच खेले। इसमें उन्होंने 49 रन बनाए और उनमें से दो में नाबाद रहे। उन्होंने अधिकांश घरेलू क्रिकेट खेला। इस दौरान उन्होंने 17 साल के करियर में 115 मैच खेले। तिवारी ने सभी प्रारूपों में 88 बार झारखंड की कप्तानी की। इनमें 36 में जीत मिली, 33 में हार और 19 ड्रा रहे।

Share with family and friends: