राहुल गांधी, सोनिया गांधी समेत अन्य कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ अरगोड़ा थाना में केस दर्ज, जानिए मामला

राहुल गांधी

रांची. राहुल गांधी, सोनिया गांधी और कांग्रेस के अन्य कांग्रेसी नेता के खिलाफ अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। यह प्राथमिकी बीआईटी नेवरी निवासी कमलेश राम ने कराई है। वे अनुसूचित जाति से आते हैं। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान को लेकर उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर एफआईआर दर्ज कराई है।

राहुल गांधी, सोनिया गांधी समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज

प्रकार देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ गाली गलौज कर रहे हैं उससे आहत होकर बी आई टी, नेवरी निवासी कमलेश राम जो अनुसूचित जाति से आते हैं ने आज अरगोड़ा थाना मे राहुल गांधी, सोनिया गांधी एवं कांग्रेस के अन्य नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मामले में कमलेश राम के अधिवक्ता सुधीर श्रीवास्तव ने बताया कि जिस प्रकार देश के लोक प्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ देश में कांग्रेस नेता गाली देने का रिकॉर्ड बना रहे हैं, वह किसी तरह स्वीकार्य नहीं है। गाली वैसी कि उसे साधारण इंसान बोल भी नहीं सकता है। उदाहरण के लिए मोदी जी को नीच, कमीना, मौत का सौदागर, दुर्योधन, कायर, रावण, राक्षस, नामर्द, चौकीदार चोर है, काला अंग्रेज के अलावा सैकड़ों ऐसी ऐसी गाली दी गयी है।

उन्होंने कहा कि भारतीय न्याय संहिता में बिना किसी साक्ष्य के सार्वजनिक रूप से किसी व्यक्ति को गाली देना, अपमान करना, लज्जित करना, धमकी देना जुर्म है। मामले में शिकायतकर्ता कमलेश राम ने बताया की मोदी जी जिस प्रकार अनुसूचित जाति के समाज को उठाने का कार्य कर रहे हैं और कांग्रेस नेता उनको गाली दे रहे हैं, वो गाली सुन सुनकर उन्हे नींद नहीं आती है। इस सबसे परेशान होकर आज उन्होंने अरगोड़ा थाना में राहुल गांधी, सोनिया गांधी एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Share with family and friends: