Kaimur में आवास सहायक ने मुखिया पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप, मुखिया ने…

Kaimur

Kaimur: कैमूर में आवास सहायक ने एक मुखिया पर गाली गलौज और रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। आवास सहायक की शिकायत पर मोहनिया थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामला मोहनिया की है जहां आवास सहायक संतोष कुमार ने डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश कुमार प्रजापति पर जाति सूचक गाली देने, गाली गलौज, रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए मोहनिया थाना में मामला दर्ज कराया है। आवास सहायक की शिकायत पर मोहनिया थाना में मुखिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। मामले में मुखिया ने आरोपों को निराधार बताया है।

आवास सहायक ने लगाया आरोप

आवास सहायक संतोष कुमार ने अपने शिकायत में कहा है कि डंडवास के मुखिया राजेश कुमार प्रजापति ने जाति सूचक गाली देते हुए रंगदारी की मांग की। उन्होंने अपने शिकायत में उल्लेख किया है कि आरोपी मुखिया के ऊपर आर्म्स एक्ट समेत कई अन्य मामले पहले से दर्ज है और वह दबंग प्रवृति के व्यक्ति हैं इस वजह से उन्हें मुखिया से जान माल के नुकसान का भय है।

मुखिया ने कहा निराधार हैं आरोप

मामले में आरोपी डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश कुमार प्रजापति ने बताया कि मेरे पंचायत में गलत तरीके से लोगों को आवास योजना का लाभ दिया जा रहा है। जरूरतमंद लोगों को लाभ नहीं मिल रहा है। हमने जब रोक टोक की तो आवास सहायक ने मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। मैं वरीय पदाधिकारियों से मांग करता हूं कि मामले की जांच की जाए और जो भी गलत है उसके ऊपर कार्रवाई की जाए। उन्होंने आवास सहायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये अपनी मनमानी करना चाहते हैं और जब कोई खिलाफत करता है तो उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाने की धमकी देते हैं और मेरे खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।

आवास सहायक के खिलाफ जायेंगे सीएम तक

डंडवास पंचायत के मुखिया ने बताया कि योजनाओं में गड़बड़ी को लेकर हमने पहले ही अनुमंडल पदाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी को आवेदन देकर आवास योजना में गड़बड़ी की शिकायत की है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी नहीं बल्कि अपने पंचायत के गरीब जनता की लड़ाई लड़ रहा हूं। आवास सहायक गुंडागर्दी कर रहे हैं, इनके खिलाफ आवाज उठाएंगे तो ये केस कर देंगे। इनके खिलाफ पूरे बिहार के मुखिया एकजुट हैं और हम मामले को मुख्यमंत्री तक पहुचायेंगे।

पुलिस ने कहा

मामले में मोहनिया के डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि आवास सहायक ने डंडवास पंचायत के मुखिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने चैम्बर में घुस कर गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। साथ ही जाति सूचक शब्द के प्रयोग का भी आरोप लगाया है। प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी मुखिया का आपराधिक इतिहास रहा है पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

Arrah रामलीला समिति की बैठक, लिया गया ये निर्णय

कैमूर से देवव्रत तिवारी की रिपोर्ट

Kaimur Kaimur Kaimur Kaimur Kaimur Kaimur

Kaimur

Share with family and friends: