38.3 C
Jharkhand
Monday, April 15, 2024

Live TV

आखिर किस मामले में उग्र हुए छात्र !

बाघमाराः उग्र हुए छात्र – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की कतरास नगर इकाई ने कतरास थाना चौक पर केरल में हुए छात्र की मौत के बाद पुतला दहन किया। प्रदर्शन कर रहे छात्रों की मांग है कि इस घटना की निष्पक्षतापूर्वक जांच की जाए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

इस दौरान ABVP ने इस घटना का विरोध करते हुए आरोप लगाया है कि केरल के शैक्षणिक संस्थानों में सत्ताधारी पार्टी सीपीएम के संरक्षण में उसके छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया से जुड़े अपराधियों द्वारा लगातार हिंसा, भ्रष्टाचार, छेड़खानी की घटनाओं में कार्रवाई से पीछे हटने की विफलता पर ABVP ने केरल सरकार की कड़ी निन्दा की है।

उग्र हुए छात्र – बाथरूम में मिला था छात्र का शव

बताते चलें कि केरल वेटनरी एंड एनिमल साइंस यूनिवर्सिटी के द्वितीय वर्ष के छात्र जेएस सिद्धार्थन का 18 फरवरी को वायनाड कैंपस हॉस्टल के बाथरूम में शव मिला था। जांच में सामने आया है कि जेएस सिद्धार्थन के साथ एसएफआई से जुड़े अपराधियों ने केबल तार और बेल्ट से हमला कर बुरी तरह मारपीट की थी तथा उक्त छात्र को छात्रावास में नंगा कर परेड कराई थी।

ये भी पढ़ लें-28 घंटे से विधायक के घर पर ईडी की रेड जारी….

उक्त जघन्य घटना के बाद 18 फरवरी को जेएस सिद्धार्थन का शव हॉस्टल बाथरूम में लटकता हुआ मिला था। घटना के बाद से ही केरल के साथ-साथ देश भर में एबीवीपी की विभिन्न इकाइयों द्वारा न्याय की मांग तथा एसएफआई के गुंडों-अपराधियों की लगातार अपराध संलिप्तता को रोकने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। उग्र हुए छात्र

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles