44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

‘अयोध्या में भव्य राममंदिर बनने के बाद सीतामढ़ी में मां जानकी भी भव्य मंदिर में होंगी स्थापित’

मोतिहारी: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत तेतरिया कोठी में एनडीए समर्थित भाजपा उम्मीदवार राधामोहन सिंह के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमलोगों ने तय कर लिया है कि अयोध्या में भव्य राममंदिर बनने के बाद सीतामढ़ी में मां जानकी भी भव्य मंदिर में स्थापित किया जाएगा। चौधरी ने जोर देकर कहा कि उत्साहित भीड़ देखकर साफ है कि पूर्वी चंपारण की जनता मन बना चुकी है, देश और गरीब के लिए मोदी सरकार फिर जरूरी है। इस दौरान लोजपा (रा) के प्रमुख व हाजीपुर से एनडीए के उम्मीदवार चिराग पासवान, केंद्रीय मंत्री व उजियारपुर से एनडीए के प्रत्याशी नित्यानंद राय और मंत्री जमा खान भी मौजूद रहें।

22Scope News

उपमुख्यमंत्री चौधरी ने कहा कि गरीब कल्याण के लिए जितने काम 10 साल में हुए उतने काम आजादी के बाद भी नहीं हुए थे। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद बिहार में गरीबों के लिए 32 लाख मकान बने थे जबकि पिछले 10 सालों में गरीबों के लिए 55 लाख पक्के मकान बनाए गए। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आप एनडीए समर्थित भाजपा के प्रत्याशी राधामोहन सिंह को वोट देंगे तो तय है कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन अन्य को दीजिएगा तो राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी में कौन बनेगा कोई नहीं जानता।

चौधरी ने आगे कहा कि मजबूत सरकार देश के लिए जरूरी है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि आज विपक्ष द्वारा नौकरी के नाम पर युवकों को गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि 2020 में हमलोगों ने 10 लाख लोगों के नौकरी का वादा किया था। 2025 तक 10 लाख लोगों को नौकरी देने के बाद ही वे उस साल वोट मांगने आएंगे।

यह भी पढ़े : सम्राट ने कहा- 5वें चरण के मतदान के बाद RJD का सूपड़ा साफ

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles