Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

अक्षय की ये फिल्म पाकिस्तान के खिलाफ, भरी महफिल में शख्स ने उठाया सवाल

अक्षय की बेल बॉटम फिल्म के खिलाफ उठा सवाल

0 minutes, 0 seconds Read

मुंबई : अक्षय की ये फिल्म- बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के फिटनेस और उनकी एक्टिंग की तो पूरी दुनिया दीवानी हैं. बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार हर किसी के इन्स्पीरेशन हैं.

फिल्मी करियर में अक्षय कुमार ने एक से बढ़कर एक हीट फिल्में दी हैं. अक्षय ने कई ऐसी फिल्में बनाई हैं, जिनमें रोमांस, एक्शन, कॉमेडी शामिल है.

अक्षय की कई फिल्में देशभक्ति पर होती हैं. अक्षय की कई फिल्में ना केवल मनोरंजन किया है, बल्कि लोगों को काफी कुछ सिखने को भी मिलता है.

अब उनकी फिल्म से जुडी एक बात काफी चर्चा में है. ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि उनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ पाकिस्तान के खिलाफ बनाई गई है. ऐसा दावा उनके एक फैंस ने किया है. अब ये बात कितनी सच है, इसपर खुद अक्षय कुमार ने जवाब दिया है.

पाकिस्तानी शख्स ने भरी महफिल में एक्टर की उड़ाई धज्जियां

हाल ही में अक्षय कुमार ने सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए. इस पूरे इवेंट के दौरान एक पाकिस्तानी शख्स ने अक्षय से बेल बॉटम को लेकर एक सवाल किया.

दरअसल उस व्यक्ति ने कहा कि, मैं पाकिस्तान से हूं. आपके पड़ोसी देश से. मेरी आपसे एक रिक्वेस्ट है. आपने पैड मैन और टॉयलेट जैसी शानदार फिल्में बनाई हैं.

इंडिया और पाकिस्तान के बीच भी इश्यू चल रहा है. लेकिन आपकी हाल ही में आई फिल्म ‘बेल बॉटम’ में कई चीजें पाकिस्तान के खिलाफ थीं.

अक्षय कुमार ने दिया ये जवाब

इस सवाल पर अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि सर, वो सिर्फ एक फिल्म है. इसे लेकर इतने ज्यादा सीरियस ना हो. सिर्फ फिल्म ही है. इस तरह की कई चीजें हैं, लेकिन ये सिर्फ एक फिल्म है.

उसके इस जवाब से लगा कि वो इस सवाल को ज्यादा सीरियस नोट पर नहीं रखना चाहते थे. इसी वजह से उन्होंने इस सवाल का जवाब बड़े ही सलिके से देकर खत्म कर दिया.

अक्षय की ये फिल्म कैसी रही

बेल बॉटम फिल्म में अक्षय कुमार ने एक इंडियन सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाया था. फिल्म की कहानी इंडियन एयरलाइन्स के प्लेन हाईजैकिंग के इर्द-गिर्द थी, फिल्म का मिशन पैसेंजर्स को रेस्क्यू करना था.

कई देशों में इसपर हंगामा भी हुआ. कुवैत, कतर और सऊदी अरब जैसे देशों ने अक्षय की बेल बॉटम को बैन कर दिया था.

Similar Posts