Bokaro : और अचानक थाने में आ धमके ग्रामीण, उसके बाद जो हुआ…

Bokaro

Bokaro : बोकारो के पेटरवार थाने में उस समय अफरा का माहौल बन गया जब कुछ ग्रामीण अचानक थाने पहुंच गए और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा शुरु कर दिया। ग्रामीण पुलिस पर एक व्यक्ति की मौत का आरोप लगा रहे थे।

ये भी पढ़ें- Dhanbad : समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं को पहुंचाने का काम किया है-चंपई सोरेन..

पेटवार थाना क्षेत्र के अंगवाली के रहने वाली पार्वती देवी ने अपने बेटे की हत्या का आरोप पेटरवार थाना पुलिस पर लगाया है। हत्या की मामले पर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा, सैकड़ो की संख्या में महिला-पुरुष पेटरवार थाना पहुंचे। थाने में किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं, यहाँ तक मीडिया को भी नहीं।

एक बच्ची के किडनैपिंग मामले में पूछताछ के लिए लाई थी पुलिस

कसी भी संभावित घटना से निपटने के लिए थाना परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है। मृतक का नाम ज्ञान करमाली बताया जा रहा है। चार दिन से पेटरवार थाना की पुलिस ने शक के आधार पर अंगवसली के नैना कुमार के किडनीपिंग के मामले में पूछताछ के लिए ज्ञान को लाया गया था।

22Scope News

ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak मामले में नया खुलासा, ओएसिस स्कूल में सीबीआई की दस्तक, अब आगे क्या… 

परिजनों ने बताया कि किडनीपिंग के मामले में पूछताछ के लिए लाये गए ज्ञान करमाली को अगर वो किडनीपिंग का आरोपी था तो पुलिस से 24 घंटे के अंदर न्यायलय में प्रस्तुत क्यों नहीं किया।

चार दिन के बाद उसकी हत्या करने की जानकारी मिलने पर बुधवार को ज्ञान करमाली को थाना से मांगने ग्रामीणों के साथ परिजन आये हुए है। परिजनों और ग्रामीणों ने कहा की हमें आशंका है की पुलिस ने पूछताछ के बहाने ज्ञान करमाली को मार पीट कर हत्या कर दीं शव को छुपा दीं।

Share with family and friends: