22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

अड़चनें दूर कर परियोजनाओं को समय पर करें पूरा : डीसी

रांची:  उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने शनिवार को शहर की तीन परियोजनाओं का निरीक्षण किया. उन्होंने तीनों परियोजनाओं को समय से पूरा करने का निर्देश दिया.

इसके लिए जो भी अड़चनें हैं, उसे जल्द दूर करने को कहा. डीसी ने भू-अर्जन जल्द करने और रैयतों को मुआवजा भुगतान भी शीघ्र करने को कहा है.

उनके साथ पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता इसराइल मंसूरी सहित अन्य अभियंता और ठेकेदार थे. नयासराय आरओबी के लिए बन रहे एप्रोच रोड का निरीक्षण करने के दौरान डीसी ने कहा कि यह सड़क अत्यंत महत्वपूर्ण है. यहां से प्रमुख ट्रेनें गुजरती हैं.

यह सड़क उच्च न्यायालय, विधानसभा, प्रोजेक्ट बिल्डिंग आदि को जोड़ती है. ऐसे में इसे हर हाल में मार्च 2024 तक पूरा कर लिया जाये. यहां पर डीसी न रयता का समस्याएं भी सुनीं.

साथ ही निर्देश दिया कि आ जिन रैयतों को मुआवजा नहीं मिला है, उन्हें जल्द मुआवजा दें. डीसी ने नेपाल हाउस से शहीद गोरखा चौक होते हुए रांची रेलवे स्टेशन तक जाने वाली सड़क को भी देखा, यहां इंजीनियरों ने बताया कि मार्ग पर खान विभाग सहित अन्य सरकारी विभाग के भवन हैं.

इस कारण कार्य प्रभावित है. इस पर डीसी ने सारी समस्याओं का हल निकाल कर जल्द काम करने को कहा. इस क्रम में उन्होंने राजेंद्र चौक से महात्मा गांधी रोड होते हुए पंचवटी चौक तक की सड़क और पुल परियोजना का भी निरीक्षण किया और समय से काम पूरा करने को कहा.

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles