44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

MUNGER में तालाब से पशुपालक का शव बरामद, परिजनों ने कहा हुई है हत्या

मुंगेर: मुंगेर में एक पशुपालक का शव तालाब में मिलने केबाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मामला सफियासराय थाना क्षेत्र के गौरीपुर तालाब की है जहां से एक पशुपालक का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान हलीमपुर गांव निवासी दयानंद मंडल के रूप में की गई।

मामले में परिजनों ने बताया कि वे करीब 24 घंटे से लापता थे। उन्होंने दरियापुर खटाल में रहने वाले राजा यादव के साथ विवाद में हत्या की बात कही है। परिजनों ने बताया कि राजा हमेशा हत्या की धमकी देता था। उसके साथ पहले पशु को लेकर विवाद हुआ था, और विवाद के बाद मृतक करीब 24 घंटा से लापता थे।

परिजनों ने बताया कि काफी खोजबीन की लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। शनिवार की दोपहर गौरीपुर तालाब में शव बरामद हुआ। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को पानी से बहार निकाला। पशुपालक की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस से मामले का जल्दी खुलासा करने की मांग की।

मामले थानाध्यक्ष अमरेश कुमार ने बताया कि पशुपालक के शव को देखने प्रतीत होता है कि डूबने से मौत हुई है। शरीर पर जख्म का निशान भी है इसलिए अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ होगा कि मौत का असली कारण क्या है। हालांकि मृतक के परिजन के तरफ से आवेदन मिलने पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

मुंगेर से के एम राज की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

JEHANABAD में हत्या मामले पिता पुत्र को आजीवन कारावास

MUNGER MUNGER MUNGER

MUNGER

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles