44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

Dhanbad : चुपचुप बैठे हैं क्या बात है क्या घोटाले की चाभी तुम्हारे पास है-शिवराज चौहान

Dhanbad धनबाद लोकसभा सीट में झरिया के डिगवाडीह में आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अटल जी ने झारखंड को बनाया है और मोदी जी ने झारखंड को संवारा है, पर इंडी गठबंधन की सरकार आते ही इन्होंने झारखंड की जनता को लूटना शुरु कर दिया, सबने लूट मची रखी है।

ये भी पढ़ें-Big Breaking : हेमंत सोरेन को तगड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका पर… 

कभी किसी सांसद के घर से 300 करोड़ मिलता है तो कभी किसी मंत्री के नौकर के घर से 37करोड़ रुपए मिलता है तो कोई सीएम जमीन घोटाला करके सलाखों के पीछे है। पूरे इंडी गठबंधन के नेताओं ने लूट मचाकर रखी है। मैं पूछना चाहता हूं कि यदि आज मोदी जी पीएम नहीं होते तो क्या आज ये लोग जेल में होते क्या। ऐसे पार्टी के नेताओं को चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए।

22Scope News

बेइमानों ने पूरे झारखंवासियों को लूट लिया

आगे उन्होंने कहा कि बेइमानों ने पूरे झारखंवासियों को लूट लिया। इंडी गठबंधन की सहयोगी दल आरजेडी के कितने लोगों पर मुकदमे चल रहे हैं यह सबको पता है। वहीं केजरीवाल नहीं करप्शनवाल है। आगे उन्होंने शायराना अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि चुपचुप बैठे हैं क्या बात है क्या घोटाले की चाभी तुम्हारे पास है।

ये भी पढ़ें-Breaking : आलमगीर आलम की रिमांड अवधि 5 दिन और बढ़ी… 

पीएम ने बेटी पढ़ाओ बेची बचाओ अभियान चलाया ताकि देश की बेटियां शिक्षित हो सके वहीं तीन करोड़ बहनों को लखपति बनाया जाएगा जिन्हें हर साल 1 लाख रुपए मिलेगें। आगे उन्होंने इंडी गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि जेएमएम और कांग्रेस में कोई दम नहीं बची है। जिसने जनता का पैसा खाया है टेंटुआ में हाथ डालकर निकाला जाएगा।

MP के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का गोड्डा लोकसभा में होना है आगमन, देखने के लिए उमड़ी भीड़

Dhanbad Dhanbad Dhanbad

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles