40.4 C
Jharkhand
Thursday, June 20, 2024

Live TV

हरि का मुकेश पर तंज, कहा- सम्राट को करा रहे थे ज्वाइंन, उनके नेता छोड़ रहे हैं पार्टी

पटना : बिहार सरकार के मंत्री हरी सहनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी पर बड़ा हमला बोला है। वीआईपी पार्टी के वेबसाइट एवं फेसबुक पर एक फोटो अपलोड करके दिखाया गया है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी वीआईपी पार्टी में ज्वाइन किए हैं। हरि सहनी ने कहा कि कोई भी पार्टी अपने नीति और क्रियाकलापों के आधार पर चलता है।

हरि सहनी ने कहा वर्तमान समय में कुछ दिन पहले वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा और पूर्व में वीआईपी के साथ देने वाले अशोक चौहान यह दोनों हमारे प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में विप पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में अपने आस्था को आस्था जताते हुए पार्टी में ज्वाइन किया। इससे बौखला कर वीआईपी सुप्रीमो कोई ना कोई गलत कदम उठाते रहते हैं। संगठन अपने लक्ष्य से जब दिशा विहीन हो जाता है तो फिर अपने समाज क्या अपने प्रांत अपने देश को भी नुकसान पहुंचा देता है। वहीं स्थिति अभी वीआईपी सुप्रीमो का हो गया है।

मंत्री ने कहा कि जो अपने पार्टी के संस्थापक सदस्यों का ना हो सका तो फिर अपने समाज और अपने प्रांत का वह क्या भला कर पाएगा। बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का परसों ही निधन हुआ उन पर भी उनका ऐसा-ऐसा टिप्पणी आया है जो बड़ा ही दुखद है। शायद अपने कद को ना ध्यान में रखते हुए और जिनके साथ गए हैं जो कल तक उन्हें कहते थे उनके बारे में कि हमारे पीठ में खंजर मारे हैं। आज वह जो कुछ बोलते हैं तो उनका ध्यान भी नहीं रखते हैं।

हरि सहनी ने कहा कि व्यापार सत्ता को जिसने समझा है, निषाद राज नहीं करेंगे उनकी नैया पार करेंगे। आम लोगों के मन में यह बातें आती है कि वह व्यापार समझकर यह राजनीति कर रहे हैं और राजनीतिक व्यापार की चीज नहीं है। कुछ भी जो भी इन्हें मिला वह सब बीजेपी पार्टी के द्वारा इनको मिला। निषाद समाज को यदि कुछ मिला है तो भारतीय जनता पार्टी के द्वारा और आगे भी कुछ मिलेगा तो भारतीय जनता पार्टी के द्वारा ही मिलेगा। यह विश्वास हम अपने समाज को भी जताता हूं।

यह भी पढ़े : ‘खुदगर्ज हो गए हैं मुकेश सहनी’

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

अविनाश सिंह की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles