झरिया: लोग पहुंचे छठ घाट, चोरों ने किया हाथ साफ

झरिया: लोग पहुंचे छठ घाट, चोरों ने किया हाथ साफ

पांच घरों से 25 लाख की संपत्ति की चोरी

झरिया (धनबाद) : झरिया सुदामडीह थाना क्षेत्र के रिवर साइड बीसीसीएल टाइप टू

और माइनस कालोनी में सोमवार सुबह 31 अक्टूबर को छठ घाट गए हुए थे

तभी चोरों ने एक साथ पांच घरों पर हाथ साफ कर लिया.

जिसमें लगभग 25 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी होने की बात कही जा रही है.

छठ घाट से घर पहुंचने के बाद लोगों को मिली जानकारी

बताया जाता है कि चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के आभूषण, हजारों रुपये नगद समेत अन्य कीमती सामानों की चोरी कर फरार हो गए. छठ घाट से लोग जब घर पहुंचे तो घटना का पता चला. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर सुदामडीह पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन जुटी हुई है. चोरों ने चतुराई से घटना को अंजाम दिया. मुहल्ले और चौक चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरा को कपड़ा से ढक दिया था.

इनके यहां हुई चोरी

अजय शर्मा, ओमप्रकाश, गीता चौहान,दिनेश विश्वकर्मा, राजकुमार प्रसाद के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद थाना में दिए गए आवेदन में बताया गया है कि सोमवार को गृहस्वामी परिवार के साथ छठ घाट में शामिल होने गए थे. जब एक-एक कर लोग अपने घर पहुंचे तब चोरी होने का पता चला. लोगों ने बताया कि घर पहुंचे तो दरवाजा खुला था. घर के सभी सामान बिखरे हुए थे. अलमीरा, बक्सा सभी खुला हुआ था. जिससे नगद सहित सभी जेवरात गायब थे. सभी के घरों से 4 से 5 लाख की चोरी हुई है.

पहले भी क्षेत्र में होती रही चोरी की घटनाएं

बताया जाता है कि इलाके में देर रात तक कई दूकान खुली रहती है. जहां सिगरेट, शराब, गुटखा का सेवन करने विभिन्न क्षेत्रों से लोग आते हैं. इससे पहले भी कई दुकानों और घरों में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थी. वहीं पुलिस जांच पड़ताल और छापेमारी में लगी हुई है.

रिपोर्ट: सचिन सिंह

छठ घाटों की सफाई को लेकर मेयर आशा लकड़ा का सख्त निर्देश

Similar Posts