Jharkhand Politics : हेमंत सरकार में इरफान अंसारी और बैद्यनाथ राम का मंत्री बनना तय !

Jharkhand Politics

Jharkhand Politics : आज हेमंत सरकार के नए मंत्रिमंडल का विस्तार होना है। उससे पहले विधानसभा में हेमंत सरकार आज विश्वास मत हासिल करेगी उसके बाद राजभवन में मंत्रिमंडल का विस्तार होना है। हेमंत सोरेन की इस नई नवेली सरकार में कई नए चेहरों के शामिल होने की संभावना है वहीं कई पुराने मंत्रियों का पत्ता भी कटने की पूरी संभावना है।

आलमगीर आलम के जगह पर इरफान बन सकते हैं मंत्री

बात अगर समीकरण की करें तो पूर्व में चंपई सरकार के दौरान मंत्री रहे आलमगीर आलम फिलहाल जेल में है तो वहीं एक मंत्री की सीट पहले से ही खाली है। इसलिए पूरी संभावना जताई जा रही है कि आलमगीर आलम के कांग्रेस कोटे से ही एक अल्पसंख्यक विधायक मंत्री बन सकते हैं जिसमें सबसे आगे नाम इरफान अंसारी का आ रहा है।

Jharkhand Politics  : नाराज बैद्यनाथ राम के भी मंत्री बनने की संभावना

वहीं अगर बात करें दूसरी खाली सीट को तो पिछले सरकार में मंत्री लिस्ट में नाम रहने के बाद भी मंत्री नहीं बनाए जाने के बाद जेएमएम से बालूमाथ विधायक बैद्यनाथ राम खासा नाराज हो गए थे। जिसके बाद जेएमएम को उनको मनाने में एड़ी चोटी लगानी पड़ी थी। जिसके बाद इसकी की पूरी आशंका है कि बैद्यनाथ राम जेएमएम कोटे से मंत्री बन सकते हैं। वहीं इसके अलावे कांग्रेस कोटे से एक विधायक के भी मंत्री बनने की संभावना है। Jharkhand Politics Jharkhand Politics 

https://youtube.com/22scope.com

Share with family and friends: