Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

खेसारी लाल यादव का गाना ‘झगड़ा 2.0’ लॉन्च

खेसारी लाल यादव का गाना ‘झगड़ा 2.0’ लॉन्च

0 minutes, 1 second Read

अब शूटिंग हब के रूप में विकसित हो रहा जमशेदपुर- खेसारी लाल

जमशेदपुर : भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का धमाकेदार गाना ‘झगड़ा 2.0’ सोमवार को जमशेदपुर में लॉन्च किया गया. इस मौके पर सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने जमशेदपुर शहर की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि यह अब शूटिंग हब के रूप में विकसित हो रहा है.

यहां के खूबसूरत और रामणिक लोकेशन शूटिंग के लिहाज से काफी परफेक्ट है. जो फिल्मकारों को लुभा रही है. यहां के लोगों का भी खूब सहयोग मिलता है. रांची के बाद झारखंड में जमशेदपुर भी एक शानदार शूटिंग स्पॉट बनकर उभरा है. यहां महीने में 15 दिन शूटिंग हो रही है.

आप सभी का खूब मिल रहा प्यार- खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल ने सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज गाना ‘झगड़ा 2.0’ को लेकर कहा कि यह गाना ढेर सारा मनोरंजन लेकर आया है. इसको आप सबों का खूब प्यार भी मिल रहा है. आप सबों से गुजारिश है कि यह आपका गाना है और आप इसे और ही बड़ा बनाए. उन्होंने कहा कि मैं आपसे हूँ और मेरा गाना आपका है.

सारेगामा हम भोजपुरी जमशेदपुर से फिल्मों का करेगी निर्माण- बद्रीनाथ झा

इससे पहले सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने कहा कि भोजपुरी कलाकारों का सितारा अब देश ही नहीं दुनियाभर में बुलंद होगा. क्योंकि अब सारेगामा हम भोजपुरी फिल्मों का निर्माण करेगी. इसकी शुरुआत हम जमशेदपुर से करने वाले हैं.

‘भोजपुरी की मिठास दुनियाभर में बनाएगी एक अलग पहचान’

उन्होंने कहा कि अब भोजपुरी भी मुंबईया फिल्मों के साथ पंजाबी और साउथ के कलाकारों के साथ खड़ा हो रहा है. यह भोजपुरी समाज के लिए गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि गाने ही नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्में भी ग्लोेबल स्तर पर छाएंगी. भोजपुरी की मिठास दुनियाभर में एक अलग पहचान बनाएगी.

हम आने वाले दिनों में भोजपुरी फिल्मों पर भी काम करेंगे. उन्होंने कहा कि हमने भोजपुरी संगीत की दुनिया में जिस बदलाव का पहला प्रयास किया, वो उम्मीद से ज्यादा उत्साहवर्द्धक रहा है. आने वाले समय में हम भोजपुरी कलाकारों को एक मंच देते रहेंगे, जहां से वे भोजपुरी और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दुनिया भर के सामने कर पाएंगे.

खेसारी लाल यादव: ‘साफ-सुथरी बने फिल्म’

गाना ‘झगड़ा 2.0’ को लेकर बद्रीनाथ झा ने कहा कि अगर दर्शकों को साफ-सुथरा मनोरंजन मिले तो दो अर्थी मीनिंग वाले गाने अपने आप बनने बंद हो जाएंगे. तभी आज रिलीज हुए गाना ‘झगड़ा 2.0’ को कुछ ही घंटों में 1 मिलियन से अधिक व्यूज लेकर रिकार्ड बनाने की दिशा में तेजी से बढ़ रहा है. आपको बता दें कि ‘झगड़ा 2.0’ का लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है, जो खुद इंडस्ट्री के अनुभवी संगीतकार हैं.

रिपोर्ट: लाला जब़ी

Similar Posts