29.8 C
Jharkhand
Thursday, April 18, 2024

Live TV

मजिस्ट्रेट को ग्रामीणों ने पीटा, मुखिया ने वीडियो जारी कर खुद को बताया निर्दोष

Simdega:  जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके के कोचेडेगा में बीती रात हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. ग्रामीणों ने वहां राशन डीलर को कालाबाजारी करते हुए पकड़ा और सीओ को फोन कर इस बात की जानकारी दी. हालांकि बाद में सीओ के साथ आए मजिस्ट्रेट पर ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वो राशन डीलर से पैसा लेकर एकपक्षीय फैसला कर रहे थे और उनकी पिटाई कर दी.

22Scope News

सीओ को फोन कर दी जानकारी फिर मजिस्ट्रेट को ग्रामीणों ने पीटा

पूरे मामले में जो जानकरी निकल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक कोचेडेगा में बीती रात राशन डीलर पर कालाबाजारी का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों के द्वारा पकड़ा गया. उसके बाद मुखिया शिशिर टोप्पो ने सिमडेगा सीओ को फोन कर बुलाया की पीडीएस का चावल पकड़े हैं. सिमडेगा सीओ के साथ एक्सयूटीव मजिस्ट्रेट पंकज भगत भी कोचेडेगा पंहुचे तो वहां मुखिया अधिकारियों पर आरोप लगाकर विवाद शुरू कर दिया. इसके बाद ग्रामीण काफी उग्र हो गए और मजिस्ट्रेट की पिटाई कर दी. किसी तरह मजिस्ट्रेट पैदल भागते भागते सदर अस्पताल सिमडेगा पहुंचे जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

मजिस्ट्रेट को ग्रामीणों ने पीटामुखिया ने वीडियो जारी कर खुद को बताया निर्दोष

इस मामले में सीओ ने बताया कि राशन डीलर को कालाबाजारी करते हुए पकड़े जाने की सूचना पर जांच के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान वहां पर ग्रामीण एवं पंचायत के मुखिया द्वारा पैसा लेकर एक पक्ष में फैसला करने का आरोप लगाते हुए विवाद शुरु कर दिया गया. विवाद इतना बढ़ गया कि ग्रामीण उग्र हो गए और मारपीट करते हुए घायल हो गए. इधर घटना के बाद प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय होते हुए मामले की जांच शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जांच कर रही है. इधर पंचायत के मुखिया ने वीडियो जारी करते हुए खुद को निर्दोष बताया है एवं दोनों ही अधिकारियों को नशे में धुत होकर गाली गलौज करने का आरोप लगाया है एवं मारपीट की घटना को बेबुनियाद बताया है.

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles