42.5 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

ममता बनर्जी बोलीं – भाजपा चोर और लुटेरा पार्टी, सब वहीं जुटे हैं

कोलकाता : रामनवमी पर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बुधवार को हुए झड़प के बाद गरमाई सूबे की सियासत में गुरूवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नया तड़का लगाया। उत्तर बंगाल के रायगंज में लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचीं ममता के निशाने पर भाजपा, पीएम मोदी और भाजपा के लिए प्रचार कर रहे डिस्को डांसर फेम वरिष्ठ बालीवुड अभिनेता रहे। तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ लगातार आक्रामक भाजपा को ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुख्य रूप से निशाने पर लिया और उसे चोर और लुटेरा तक कह दिया।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा नेताओं के पास कहने के लिए कुछ नहीं रह गया है तो वे अब तृणमूल और इसके लोगों को चोर बताने में जुटे हैं। असलियत यह है कि सारे चोर उन्हीं (भाजपा) के यहां जुट गए हैं जिन्हें ईडी, सीबीआई, एनआईए और आयकर विभाग की कार्रवाई से बचाया जा रहा है। बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा वालों ने कहा कि 200 पार और अब लोकसभा चुनाव में 400 पार की बात कर रहे हैं लेकिन वे 200 भी पार नहीं कर पाएंगे। जो सर्वे दिखाया जा रहा है, वह भाजपा का है, उस पर विश्वास ना करें क्योंकि भाजपा चोर और लुटेरा पार्टी है।

22Scope News

ममता बनर्जी ने मिथुन चक्रवर्ती को बताया – बंगाल का बड़ा गद्दार

ममता बनर्जी यहीं नहीं रुकीं। गत विधानसभा चुनाव के दौरान कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड की विशाल जनसभा में पीएम मोदी की मौजूदगी में भगवा खेमे के साथ आए वरिष्ठ बालीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को उन्होंने निशाने पर लिया। उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती को पश्चिम बंगाल का एक और बड़ा गद्दार कहकर संबोधित किया। उन्होंने पुराने दिन याद दिलाते हुए कहा कि मिथुन को तृणमूल कांग्रेस ने ही राज्यसभा का प्रत्याशी बनाया था।

पीएम मोदी जुमलेबाज, वे जमींदार और हम पहरेदार – ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसी क्रम में फिर पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा को निशाने पर लिया। कहा कि प्रधानमंत्री दुरंतो ट्रेन कहां गया। सबसे तेज चलने वाली ट्रेन बताया गया था। उसके लिए आधा से अधिक राशि बंगाल सरकार ने दिया था और जमीन भी मुहैया करा दी थी। बंगाल सरकार ने कुल लागत का 75 फीसदी दिया और केंद्र का उसमें 25 फीसदी हिस्सा था लेकिन धरातल पर कुछ नहीं हुआ। यह पीएम की जुमलेबाजी का नमूना है। तृणमूल वाले जनता के पहरेदार हैं, उनकी (भाजपा वालों ) की तरह जमींदार नहीं। हमने जो भी वादे किए, उन्हें पूरा किया।

22Scope News

भाजपा वालों ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। इसीलिए भाजपा डर गई है कि लोग उसकी हकीकत जानने लगे हैं। वे माहौल बिगाड़ने में लगे हैं। रामनवमी की शोभायात्रा में हथियारों को लेकर लोगों की जाने की जरूरत क्या थी, जो झड़प की घटना हुई है उसमें निश्चित तौर पर मेरा मानना है कि भाजपा की ही साजिश रही होगी।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles