27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

अपराधियों की अपराध चरम पर, मोबाइल दुकानदार को मारी गोली

वैशाली‌ : बिहार में नई सरकार बनने के बाद भी अपराध में कोई कमी नहीं है। आए दिन अपराध लगातार बढ़ते ही जा रही है। वैशाली‌ जिले के सराय थाना क्षेत्र के ललन सिंह ढाबा के पास बाइक सवार अपराधियों ने मोबाइल दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना स्थानीय सराय थाने की पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

घायल युवक की पहचान जहांगीरपुर पटेरा निवासी 24 वर्षीय पवन कुमार के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार पवन कुमार अपना मोबाइल दुकान बंद कर जैसे ही बाहर निकाल बाइक सवार अपराधियों ने दो गोली चला दी जिससे एक गोली युवक के बाएं हाथ मैं लग गई। घटना को अंजाम देकर मौके से अपराधी फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे घायल से घटना की जानकारी ली। घटनास्थल पर पहुंच सराय थाने की पुलिस पूरे मामले की गहन जांच पड़ताल में जुट गया। युवक की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।
इस संबंध में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया सराय थाना अंतर्गत ललन सिंह ढाबा के पास एक युवक को गोली मारी गई है। युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़े : अपराधियों का तांडव जारी, 2 युवक को मारी गोली 

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

चंदन कुमार तिवारी की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles