पत्रकार हत्याकांड के मुख्य आरोपी भवेश यादव की हत्या

पत्रकार हत्याकांड के मुख्य आरोपी भवेश यादव की हत्या

अररिया : अररिया के रानीगंज में पिछले साल हुए जर्नलिस्ट विमल यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी भवेश यादव की बुधवार की रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रानीगंज के बेलसरा में बदमाशों ने भवेश यादव पर अलग-अलग हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की। जबकि हुए फायरिंग में उनका सहयोगी बाइक चालक रजनीश बुरी तरह जख्मी हो गया।उनके पीठ पर गोली लगी है। जिसे नाजुक हालत में समुचित इलाज के लिए पटना ले जाया गया है।

आपको बता दें कि भवेश यादव शादी समारोह में भोज खाकर रात में 11 बजे अपने एक सहयोगी रजनीश के साथ बाइक से घर वापस लौट रहा था। इसी क्रम में बदमाशों ने बेलसरा के वार्ड संख्या-7 में सड़क को जामकर उसका घेराव करते हुए गोली मारकर हत्या कर दी। भवेश को सर, कमर और सीने में चार गोली लगने की बात कही जा रही है। पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में हाल में ही वह जमानत पर जेल से बाहर निकला था। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। वहीं बड़ी संख्या में पुलिस गांव में कैंप कर रही है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

वहीं अररिया एसपी अमित रंजन ने बताया कि आपसी गैंगवार में घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक के ऊपर कई मामले दर्ज है। जिसमें एक वर्ष पूर्व पत्रकार विमल यादव हत्याकांड का भी मुख्य आरोपी है जो जेल में बंद था। अभी कुछ दिन पहले जमानत पर रिहा हुआ है। एसपी ने बताया कि टीम गठित कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है जो भी आरोपी है उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़े : अररिया के DFO ने 75वां वन महोत्सव का किया शुभारंभ

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

मंटू भगत की रिपोर्ट

Share with family and friends: