38.3 C
Jharkhand
Monday, April 15, 2024

Live TV

“ नरेंद्र मोदी के चंदे के धंधे की पोल खुलने वाली है ’’- Rahul Gandhi

आज सुप्रीम कोर्ट ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को फटकार लगाई है. सुप्रीम कोर्ट ने एसबीआई को कल यानी मंगलवार को इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी चुनाव आयोग को देने का फैसला सुनाया है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा नरेंद्र मोदी के चंदे के धंधे की पोल खुलने वाली है.

WhatsApp Image 2024 03 06 at 4.44.36 PM 2 5

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- नरेंद्र मोदी के ‘चंदे के धंधे’ की पोल खुलने वाली है!

100 दिन में स्विस बैंक से काला धन लाने का वायदा कर सत्ता में आई सरकार अपने ही बैंक का डेटा छिपाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में सिर के बल खड़ी हो गई. Electoral Bonds भारतीय इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला साबित होने जा रहा है, जो भ्रष्ट उद्योगपतियों और सरकार के नेक्सस की पोल खोल कर नरेंद्र मोदी का असली चेहरा देश के सामने लेकर आएगा. क्रोनोलॉजी स्पष्ट है – चंदा दो- धंधा लो, चंदा दो- प्रोटेक्शन लो! चंदा देने वालों पर कृपा की बौछार और आम जनता पर टैक्स की मार, यही है भाजपा की मोदी सरकार.

इसे भी पढ़े…इलेक्टोरल बॉन्ड मोदी सरकार का आर्थिक राजद्रोह – डॉ. अखिलेश

बता दें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कुछ समय पहले ही भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली थी इस दौरान उन्होंने कई राज्यों का दौरा किया. और आगामी लोकसभा चुनाव में राहुल केरल के वायनाड सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं.

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles