38.9 C
Jharkhand
Tuesday, April 23, 2024

Live TV

MADHEPURA में एनडीए नेताओं ने चुनावी रणनीति को लेकर की बैठक, इस दिन होगा NDA उम्मीदवार का नामांकन

मधेपुरा: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर MADHEPURA में एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं ने बैठक की। बैठक में बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष नरेंद्र नारायण यादव भी शामिल हुए। बैठक में मधेपुरा में एनडीए उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने संबंधी बातचीत की गई और रणनीति बनाई गई। बैठक को संबोधित करते हुए बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष नरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि हम लोगों ने जनता की सेवा की है।

PURNEA से नामांकन के बाद पप्पू यादव ने कहा, मेरा संकल्प है…

एनडीए सरकार कई जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही है जिसका लाभ जनता को मिल रहा है। लोकतंत्र में जनता मालिक होती है और जनता जनता के दरबार में हमलोग अपने उम्मीदवार के लिए जायेंगे और जनता से समर्थन मांगेंगे। हमें पूर्ण विश्वास है कि इस बार भी जनता का अपार समर्थन मिलेगा। बैठक में तय किया गया कि MADHEPURA के एनडीए उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव 15 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे और उसके बाद रासबिहारी उच्च विद्यालय के मैदान में एक जनसभा का आयोजन किया जायेगा।

बिहार में दूसरे चरण के चुनाव में PURNEA रहेगा सबसे हॉट सीट, पप्पू यादव ने…

बता दें कि एनडीए से इस बार मधेपुरा लोकसभा सीट पर जदयू के दिनेश चंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया गया है। दिनेश चंद्र यादव ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 3 लाख से अधिक मतों से जीत दर्ज की थी। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद मधेपुरा में एनडीए नेताओं की यह पहली बैठक थी जिसमें चुनाव कैंपेन को लेकर रणनीति बनाई गई।

MADHEPURA से रमण कुमार की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

MADHEPURA

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles