29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

PM MODI ROAD SHOW: लोगों में दिखा भारी उत्साह, पढ़ें पूरी खबर…

PM MODI ROAD SHOW

पटना: प्रधानमंत्री का रोड शो पटना में शुरू हो चुका है। मोदी के रोड शो को लेकर उनके समर्थकों में भारी ख़ुशी देखी जा रही है। पीएम के रोड से पहले करीब दोपहर से ही डाकबंगला चौराहा और भट्टाचार्या मोड़ पर समर्थकों की भारी भीड़ जुटी। समर्थक अपने हाथ में मोदी की फोटो लिए हुए झूम रहे थे। पत्रकारों ने जब लोगों से मोदी के रोड शो के बारे में पूछा तो समर्थकों ने कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब पटना में कोई प्रधानमंत्री रोड शो कर रहे हैं।22Scope News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वह विकास पुरुष हैं जो देश को विश्व पटल पर टॉप पर पहुंचाया है और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद एक बार फिर से देश सोने की चिड़ियां बन जाएगी।

पटना के दो लोकसभा क्षेत्र के लिए करेंगे प्रचार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में रोड शो के दौरान पटना के दो लोकसभा सीट पटना साहिब और पाटलिपुत्रा सीट के लिए लोगों से मतदान की अपील करेंगे। वैसे तो मोदी समर्थकों का कहना है कि मोदी के पटना में रोड शो का असर पूरे बिहार पर पड़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रोड शो में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, सांसद अश्विनी कुमार चौबे समेत भाजपा और एनडीए के नेता शामिल हुए।

स्वागत में जुटी मुस्लिम महिलाऐं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वागत के लिए डाकबंगला चौराहा पर मुस्लिम महिलाऐं भी पहुंची। उनके हाथ में मोदी की फोटो थी और सभी मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रही थी। इतना ही नहीं महिलाओं ने मोदी की फोटो को आरती दिखाई।22Scope News

बच्चों में भी दिखा उत्साह
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दौरे पर अक्सर बच्चों से भी मिलते हैं और उन्हें प्यार दुलार करते हैं। प्रधानमंत्री की बच्चों से प्यार को देखते हुए डाकबंगला चौराहा पर काफी संख्या में बच्चे भी जुटे थे। बच्चों ने अपने हाथों में प्रधानमंत्री की फोटो रखी थी तो कई बच्चों ने उनकी खुद से बनाई फोटो भी लाए थे।

भट्टाचार्या मोड़ पर उमड़ी जनसैलाब
प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर उनकी एक झलक पाने के लिए भट्टाचार्या मोड़ पर लोगों की जनसैलाब उमड़ पड़ी। रोड शो को देखने के लिए जुटे लोगों ने कहा कि ये बहुत ही बड़ी ख़ुशी की बात है कि पटना में प्रधानमंत्री मोदी रोड शो करेंगे। इस बार एनडीए चार सौ पार सीटें जीत कर एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

लोगों ने कहा भगवान हैं मोदी
मोदी की एक झलक पाने उमड़ी भीड़ में शामिल लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान का दर्जा दिया और कहा कि मोदी जी भगवान हैं। लोगों ने कहा कि हमने किताबों में पढ़ा था कि भारत को सोने की चिड़ियां कहा जाता था लेकिन एक बार दिखने लगा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत देश को एक बार फिर सोने की चिड़ियां बनाएँगे।22Scope News

राममंदिर निर्माण को लेकर धन्यवाद
डाकबंगला चौराहा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में बैनर पोस्टर बनाए गए थे जिसपर लिखा था कि राममंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वंदन अभिनंदन। डाकबंगला चौराहा पर धार्मिक और मोदी के स्वागत में गीत भी बजाए जा रहे थे। लोग ढोल नगाड़े के साथ डाकबंगला चौराहा और भट्टाचार्या मोड़ पर जुटे थे।

सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर पटना में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। पटना के शेखपुरा मोड़ से लेकर डाकबंगला चौराहा तक आम लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई थी। इसके साथ ही कई सड़कों पर मार्ग परिवर्तन कर दी गई। प्रधानमंत्री के रोड शो वाले रूट को तो एसपीजी ने अपनी सुरक्षा घेरा में ले लिया था। प्रधानमंत्री के आगमन से दो दिन पहले से ही लोगों के घरों की तलाशी ली जा रही थी साथ ही लोगों के आधार कार्ड भी जमा करवाए गए थे। ऊँची इमारतों की छतों पर भी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई थी।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

PM MODI पहुंचे पटना, कुछ ही देर में शुरू होगा ROAD SHOW

PM MODI ROAD SHOW PM MODI ROAD SHOW PM MODI ROAD SHOW PM MODI ROAD SHOW

PM MODI ROAD SHOW

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles