32.2 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

ROAD SHOW से ऐन पहले रूट में बदलाव, अब यहां से शुरू होगा

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में पटना में रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है। रोड शो के पूरे रूट को एसपीजी ने अपने कण्ट्रोल में ले लिया है और पूरे इलाके को अभेद्य किला की तरह सुरक्षित किया है। लेकिन इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि रोड शो के एन पहले रोड शो के रूट में बदलाव कर दिया गया है।

पहले पीएम मोदी डाकबंगला से रोड शो करने वाले थे लेकिन अब रोड शो डाकबंगला की जगह भट्टाचार्य मोड़ से शुरू होगा और पूर्व निर्धारित गाँधी मैदान के समीप उद्योग भवन के समीप खत्म हो जाएगा। पीएम के रोड शो के रूट में बदलाव सुरक्षा कारणों से की गई है। मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी कार से डाकबंगला पहुंचेंगे और कार से ही वे भट्टाचार्या मोड़ तक आएंगे और फिर वहां से खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो करेंगे।

पीएम का रोड शो भट्टाचार्य मोड़ से शुरू हो कर पीर मोहानी बुद्ध मूर्ति चौक, कदम कुआं, बारी पथ, बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान उद्योग भवन तक जाएगा। पीएम के रोड शो के दौरान उनके ऊपर करीब पांच टन गुलाब और गेंदे की पंखुड़ियां बरसाई जाएगी। इसके लिए फूल बिहार के अलावा बंगाल और दिल्ली से मंगाया गया है।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

MADHEPURA में पूर्व मुखिया हत्याकांड का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

ROAD SHOW ROAD SHOW ROAD SHOW

ROAD SHOW

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles