29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

Narendra Modi Road Show : नरेंद्र मोदी का 14 मई को गिरीडीह में रोड शो

Giridih : Narendra Modi Road Show – पीएम नरेंद्र मोदी का 14 मई को गिरीडीह में रोड शो की तैयारी हो रही है। अब तक चुनाव प्रचार समेत कई अन्य कार्यक्रमों के लिए कई प्रधानमंत्री गिरीडीह पहुंचे हैं पर अब तक किसी ने रोड शो नहीं किया.

प्रस्तावित रोड शो को लेकर पार्टी की ओर से जोर शोर से तैयारी की जा रही है। इसके अलावा जिला प्रशासन भी रोड शो को  तैयारी शुरू हो चुकी है इसके लिये कल से करीब 2000 हजार अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे.

Narendra Modi Road Show :
Narendra Modi Road Show :

इसमें 50 इंस्पेक्टर, 280 एसआई और एएसाई, 1146 लाठी बल, 50 यातायात पुलिसकर्मी, दो बीडीएस की टीम, दो हिट टीम, तीन डॉग स्कवाईड सहित इको की आधा दर्जन टीम तैनात रहेगी.

प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो को लेकर यातायात की व्यवस्था पूरी तरह से बदली रहेगी. ताकि लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े. पीएम की सुरक्षा में चप्पे-चप्पे पर हथियाबंद जवान तैनात रहेंगे.

2000 पुलिस बल पीएम के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा जिम्मेदारी संभालेगा. इसके लिए आसपास के जिलों से और ट्रेनिंग सेंटर से भी पुलिस बल बुलाया गया है.

Star Campaigners : झारखण्ड की धरती पर पहुँच रहे स्टार, बीजेपी और JMM को वोट में कितना मिलेगा फायदा

Narendra Modi Road Show :

आगामी मंगलवार होने वाले पीएम के कार्यक्रम को लेकर अभेद्य सुरक्षा व्यवस्था की गई है. पीएम नरेन्द्र मोदी का आगामी 14 मई को गिरीडीह में रोड शो करेंगे.

इससे पूर्व गिरीडीह के जमुआ में पीएम मोदी आये थे. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बायपेयी 1965 से 1998 तक 6 गिरिडीह आये थे. पहली बार वर्ष 1965 में जनसंघ के प्रत्याशी कमल पंत राम के प्रचार करने गिरिडीह आये थे.

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles