हाजीपुर में PM ने कहा- NDA को दिया आपका वोट केंद्र में मोदी की मजबूत बनाएगा सरकार

हाजीपुर में PM ने कहा- NDA को दिया आपका वोट केंद्र में मोदी की मजबूत बनाएगा सरकार

हाजीपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल यानी 12 मई को पटना में मेगा रोड किया था। आज यानी सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी हाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। हाजीपुर लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार व लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई से सांसद चिराग पासावान चुनावी मैदान में हैं। पीएम की सभा में एनडीए के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

22Scope News

पीएम नरेंद्र मोदी ने हाजीपुर के संबोधन में कहा कि एनडीए को दिया आपका वोट केंद्र में मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा। राजद, कांग्रेस या इंडी अलायंस को दिया गया वोट तो वैसे भी बेकार हो जाएगा। इसलिए अपना वोट सरकार बनाने के लिए दीजिए, देश बनाने के लिए दीजिए, आपके बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए दीजिए। सामाजिक न्याय के नाम पर लालटेन वालों ने बिहार में कितनी अंधेरगर्दी फैलाई। इन लोगों ने बिहार के लोगों को गरीबी और अभाव में धकेल दिया, जंगलराज दिया। इन लोगों ने सबको बर्बाद किया और खुद अपने आलीशान महल खड़े कर दिए।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि राजद हो या कांग्रेस हो, इन दोनों पार्टियों ने तुष्टिकरण को अपना सबसे बड़ा राजनीतिक हथियार बनाया है। आज कल आप देखते होंगे, इंडी अलायंस का हर दल राम मंदिर के लिए भद्दी-भद्दी बातें कर रहा है। ये राम मंदिर को गाली देकर, उसका बहिष्कार करके आपको चिढ़ा रहे हैं। क्या ऐसे लोगों को आप माफ करेंगे? मैं आपको गारंटी देता हूं, जब तब मोदी जिंदा है, ये आपके ​अधिकारों पर डाका नहीं डाल सकते, ये आपके आरक्षण को छीन नहीं सकते। वो वक्त चला गया, जब आपने महिलाओं को मिलने वाले आरक्षण के कागज फाड़ दिए थे।

उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज लाने वाले जो व्यक्ति हैं, जिनको चारा घोटाले में कोर्ट ने गुनहगार माना है और सजा दी है, उन्होंने एक बयान दिया कि मुसलमानों को आरक्षण दिया जाना चाहिए, वो भी पूरा का पूरा। यानी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों को मिलने वाला पूरा आरक्षण अब ये मुसलमानों को देना चाहते हैं। आज देश में चौथे चरण का मतदान हो रहा है, सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि ज्यादा से ज्यादा मतदान करें। चुनाव लोकतंत्र का महापर्व होता है और ज्यादा मतदान इसकी शोभा बढ़ा देता है। ये भगवान महावीर की धरती है, ये भगवान बुद्ध की धरती है और ये वो धरती है जहां प्रभु श्रीराम का चरण पड़े थे, इसलिए हाजीपुर आकर आपसे आशीर्वाद लेना मेरे लिए बहुत बड़ा सौभाग्य है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये भगवान महावीर की धरती है, ये भगवान बुद्ध की धरती है और ये वो धरती है जहां प्रभु श्रीराम का चरण पड़े थे, इसलिए हाजीपुर आकर आपसे आशीर्वाद लेना मेरे लिए बहुत बड़ा सौभाग्य है। ये पहला लोकसभा चुनाव है जब हम स्व. रामविलास पासवान की अनुपस्थिति में लड़ रहे हैं। रामविलास पासवान सामाजिक न्याय के सच्चे साधक थे।

यह भी पढ़े : PM मोदी राजभवन में मॉर्निंग वॉक के बाद पटना साहिब गुरुद्वारा में टेका माथा

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope