44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में रैली को लेकर राहुल को नहीं मिल रहा है जगह

बेतिया : आगामी 23 मई को पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र के इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी के पक्ष में कांग्रेस के सांसद पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की चुनावी सभा के लिए जगह नहीं मिल रहा है। कांग्रेस प्रभारी सह स्टार प्रचारक डॉ. तारानंद सदा ने संवाददाता सम्मेलन कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा बिना किसी स्टार प्रचारक के नाम दिए बेतिया रमना मैदान को चुनावी सभा के लिए आवेदन दिया गया है। 21 से 23 मई को बुक कर दिया गया है। जबकि 23 मई को हमारे नेता राहुल गांधी का चुनावी सभा होना निश्चित था।

22Scope News

डॉ. तारानंद सदा ने कहा कि आगामी 23 मई को राहुल गांधी का प्रस्तावित चुनावी सभा होना है। जिसमें बेतिया अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन दिया गया तो बेतिया अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा यह कहा गया कि 21 से 23 मई तक भाजपा द्वारा पहले ही बेतिया रमना मैदान को बुक करने के लिए आवेदन दिया गया है। उन्होने कहा कि 21 से 23 तक के दिए गए आवेदन में किसी स्टार प्रचारक का नाम नहीं दिया गया है। जो आवेदन दिया गया वह यह बताता है कि पश्चिम चंपारण से एनडीए गठबंधन के भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजय जयसवाल अपनी हार कबुल चुके हैं और वह हमें परेशान करने के लिए बिना स्टार प्रचारक के नाम दिए आवेदन दिए हैं। इस बार बेतिया की जनता देश व बिहार के साथ बदलाव चाहती है।

पिछले 25 सालों से एक ही परिवार पहले पिता फिर पुत्र के सांसद रहने पर बेतिया का जो विकास होना चाहिए था वह नहीं हुआ है। इसलिए बेतिया कि जनता बदलाव चाहती है। इस बार बेतिया की जनता इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी मदन मोहन तीवारी के पक्ष में खड़ी है। इससे भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजय जयसवाल परेशान हैं। बेतिया में परिवर्तन की लहर को देखते हुए भाजपा के लोग केंद्र व बिहार सरकार का गलत उपयोग कर हमारे लोकप्रिय नेता राहुल गांधी से घबरा कर उनकी चुनावी सभा बेतिया में नहीं होने देना चाहते हैं। इसी तरह कटिहार में भी कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का भी प्रोग्राम नहीं होने देना चाहते थे पर प्रशासन की सूझबूझ के कारण वहां खड़गे का कार्यक्रम हुआ। उन्होंने बेतिया जिला प्रशासन से मीडिया के माध्यम से अनुरोध किया कि जिला प्रशासन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर हमें चुनावी सभा के लिए जगह दें।

यह भी पढ़े : ‘केंद्र में इंडिया की सरकार बनते ही एक करोड़ युवाओं को मिलेगा रोजगार’

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

राजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles