Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

JSCA में IND vs NZ मैच के लिए 22 जनवरी से टिकटों की बिक्री

JSCA में IND vs NZ मैच के लिए 22 जनवरी से टिकटों की बिक्री

0 minutes, 4 seconds Read

रांची : JSCA- भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 क्रिकेट मैच जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) में 27 जनवरी को होना है. इसके लिए टिकटों की बिक्री 22 व 23 जनवरी को होगी. इस संबंध में संबद्ध संस्थानों ने निर्णय लिया है. इस संबंध में झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (Jharkhand State Cricket Association) की ओर से विज्ञप्ति जारी की गयी है. जेएससीए के सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने इसको लेकर टिकटों की दर भी जारी की है.

JSCA: धोनी पवेलियन की दरें 6000 रुपये

तय की दरों के अनुसार साउथ पवेलियन में धोनी पेवेलेयिन (Dhoni Pavilion) के लिए 6000 रुपये दर निर्धारित की गयी है, वहीं अमिताभ चौधरी पवेलियन के लिए 4500 से 10 हजार तक टिकट का मूल्य रखा गया है. वहीं जेएससीए से संबद्ध जिलों के लिए भी टिकटे निर्धारित हैं. इसके अलावा लाइफ मेंबर के लिए भी तय की गयी हैं, उन्हें कितना टिकट मिलेगा.

विंग ए व विंग बी की ये है दरें

जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) में विंग ए की टिकटों की दर एक हजार और 1300 है, वहीं विंग बी में 1400 से 1800 तक तक टिकट का मूल्य तय किया गया है. इसी तरह विंग सी में एक हजार और 1300 और विंग डी के लिए 1600 और 1700 में टिकट मिलेगा. जेएससीए के सदस्यों के माध्यम से टिकटों की बिक्री की जायेगी. इसके लिए जेएससीए के सदस्यों को फोटो आइडी कार्ड उपलब्ध कराना होगा.

JSCA: कीनन स्टेडियम जमशेदपुर में 22 जनवरी व रांची में कंप्लीमेंटरी टिकट 23 जनवरी को मिलेगी

जमशेदपुर के कीनन स्टेडियम में 22 जनवरी और रांची में धोनी पवेलियन के लिए 23 जनवरी को कंप्लीमेंटरी टिकटें दी जायेंगी. वहीं लाइफ मेंबर को एक हजार से लेकर 5500 तक की पांच टिकटें मिल सकेंगी. संबंधित जिलों को एक हजार का 50 और 1400 की 50 टिकटें तय की गयी हैं.

वहीं मान्यता प्राप्त स्कूल, क्लब और संस्थाओं को 25 टिकटें निर्धारित हैं. इन्हें डिमांड ड्राफ्ट बनाना होगा, जो जेएससीए के नाम से होगा. मैच को लेकर युवाओं में विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है, लोग अभी से तैयारी में हैं. वहीं जिलों से भी लोगों का हुजूम मैच देखने रांची पहुंचेगा.

Similar Posts